दिल्ली चुनाव के नतीजे आने के बाद प्रधानमंत्री मोदी ने दिया केजरीवाल पर बयान

1681

देश की राजधानी नयी दिल्ली के चुनाव खत्म हो गये और चुनावी नतीजे जो आने थे वो आ भी चुके है. आम आदमी पार्टी काफी ज्यादा बड़े गैप के साथ में जीत के कारीब पहुंची और अब अरविन्द केजरीवाल एक बार फिर से दिल्ली के मुख्यमंत्री बने है और ऐसा होना भी है क्योंकि ये पूरा चुनाव आम आदमी पार्टी ने अरविन्द केजरीवाल के फेस पर ही लड़ा था जिसे जनता ने अपनी हामी दे दी. अब जो कुछ भी हुआ है उसके बाद में बयान आ रहे और बधाईयाँ आ रही है और पीएम मोदी भी इस पर कुछ बोले है.

प्रधानमंत्री ने निभाया शिष्टाचार, केजरीवाल को दी जीत की बधाई
आम तौर पर हार जाने के बाद में पार्टियां जीत जाने वाली पार्टी पर आरोप मढती है या फिर ईवीएम को दोष देती है लेकिन भाजपा की तरफ से ऐसा कुछ भी नही हुआ बल्कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने खुद अपने ट्विटर अकाउंट के माध्यम से दिल्ली की जंग जीतने वाले अरविन्द केजरीवाल को अपनी तरफ से बधाई दे दी है.

पीएम मोदी ने ट्विटर अकाउंट पर लिखा ‘आम आदमी पार्टी और श्री अरविन्द केजरीवाल जी को दिल्ली के विधानसभा चुनावों में विजय के लिए बधाई. वो जनता की आकांक्षाओं को जल्दी से और तेजी से पूरा करे इसके लिए मैं उन्हें शुभकामनाये भी देता हूँ.’ प्रधानमंत्री मोदी के इस ट्वीट ने ट्विटर पर अच्छा खासा ध्यान आकर्षित किया और लोगो ने इसे एक अच्छी भावना वाली राजनीति करार दिया और लोगो को मोदी से शिष्टाचार सीखने की भी सलाह दी जो अक्सर कांग्रेस पार्टी में बहुत ही कम देखने को मिलता है.

आपको बता दे आम आदमी पार्टी ने इन विधानसभा चुनावों में 63 सीट्स हासिल की है जबकि भारतीय जनता पार्टी 8 सीटो पर काबिज है जो पहले के चुनावों की तुलना में बेहतर प्रदर्शन है लेकिन भाजपा की नजर में संतोषजनक नही है जिसके लिए हाई कमान मंथन करने में जुट गया है ताकि कोई निष्कर्ष निकाला जा सके.