चुनाव का रिजल्ट आने से पहले आम आदमी पार्टी के हाथ पाँव फूले, बीजेपी पर लगाया ये आरोप

404

दिल्ली का चुनावी परिणाम अब आने में महज कुछ घंटे ही बचे हुए है और इससे पहले ही लोग अपनी अपनी तरफ से कयास लगाने लग गये है कि आखिर इनका परिणाम क्या निकलेगा? हर कोई अपनी अपनी तरफ से कयास लगा रहा है. कोई कहता है बीजेपी जीतेगी तो कई लोग कह रहे है कि आप के चांस है. ऐसे में आम आदमी पार्टी ने ऐसे संकेत देने शुरू कर दिये है जिससे मालूम चलता है कि उन्हें भाजपा की भारी बढ़त का शक है और इसका ठीकरा वो एवीएम पर फोड़ने की तैयारी में है.

संजय सिंह ने लगाये ईवीएम से छेड़खानी के आरोप, सबूत भी दिखाये
भारतीय जनता पार्टी की लगातार हो रही बढ़त के चलते आप में हलचल बढ़ी है और संजय सिंह अब इसका ठीकरा ईवीएम पर फोड़ने की कोशिश कर रहे है. संजय सिंह ने आशंका जताई है कि ईवीएम बदली जा रही है या फिर उन्हें टेम्पर किया जा रहा है. इसे लेकर के आम आदमी पार्टी ने एक मीटिंग भी की है और वो कह रहे है कि उनके अपने कार्यकर्ता स्ट्रोंग रूम के बाहर रहेंगे ताकि बीजेपी ईवीएम के साथ में छेड़खानी न कर सके.

हालांकि भारतीय जनता पार्टी पर इतने आरोप लगने के बाद भी अब तक एक भी चुनाव में ये साबित नही हो पाया है कि वाकई में ईवीएम से कोई छेड़छाड़ होती है मगर पार्टियां अक्सर जब बीजेपी कही कही पर भारी पडती ही स्थिति में नजर आने लगती है तो पार्टियां बीजेपी पर ईवीएम से जुड़े आरोप लगाने लग जाती है और ऐसा ही कुछ अब आप की तरफ से भी हो रहा है. संजय सिंह को लोग नसीहत दे रहे है कि वो चुनाव आयोग और उसके कार्यो पर पूरी तरह से भरोसा रखे.

खैर अभी महज कुछ ही घंटे बच रहे है और इतने से समय में जितने भी आरोप लगाने है वो आपस में पार्टियां लगा लेगी लेकिन जल्द से जल्द इसके परिणाम सबके सामने होंगे. एग्जिट पोल बताते है कि बीजेपी ने इस बार काफी जबरदस्त वापसी की है.