मनोज तिवारी ने किया इतनी सीटे जीतने का दावा, केजरीवाल पर भी लगाया गंभीर आरोप

249

दिल्ली में चुनाव चल रहे है और जब ये सब कुछ हो रहा है और लोग वोट डाल रहे है तब भी नेताओं की आपसी बयानबाजी और कई तरह के दावे चल रहे है जिस पर कोई कह रहा है कि इससे किसी को फायदा नही होगा और कई राजनीतिज्ञ कहते है कि इससे आखिरी पलो में जो भी लोग वोट देने का मन बना रहे है उनको प्रभावित किया जा सकेगा और इसमें सभी के सभी लोग लगे हुए है. मनोज तिवारी, संजय सिंह और केजरीवाल इसमें सबसे बड़े चेहरे कहे जा सकते है.

मनोज तिवारी ने किया 50 सीट जीतने का दावा, हनुमान जी के प्रति श्रद्धा न रखने का भी आरोप
भारतीय जनता पार्टी के दिल्ली अध्यक्ष मनोज तिवारी ने दावा किया कि भारतीय जनता पार्टी इस बार इन चुनावों में 50 से ज्यादा सीटे जीतने जा रही है. मजाक में उन्होंने ये तक कह दिया कि इस बार उतनी सीट्स जीतने जा रही है जितने दिनों से शाहीन बाग़ को इन लोगो ने बंधक बना रखा है.

अब इतना कुछ हो रहा हो और वो अरविन्द केजरीवाल पर हमलावर न हो ऐसा तो हो नही सकता है. आज अरविन्द केजरीवाल हनुमान जी की पूजा करने के लिए गये थे जिस पर मनोज तिवारी ने आरोप लगते हुए कहा कि अरविन्द केजरीवाल ने जिस हाथ से जूते उतारे थे उन्ही हाथो से हनुमान जी को माला भी पहना दी और हाथ भी नही धोये थे. उनके मन में हनुमान जी के प्रति बिलकुल भी श्रद्धा नही है अशुद्ध कर दिया और तमाम बाते तिवारी जी ने कही.

अब बस इतना कहने की देर थी और आप नेता संजय सिंह ने इस पर अछूत कार्ड खेल दिया और कहा कि बीजेपी को केजरीवाल इतना बुरा लगता है कि वो उन्हें भगवान के लिए भी अछूत मानते है, उनके जाने से मंदिर अशुद्ध हो गया ऐसा कह रहे है. कुल मिलाकर के दिन भर आज काफी ज्यादा बयानबाजी और बहस होने वाली है जिससे दिल्ली की जनता के दिल को प्रभावित करने का प्रयास होगा.