अखिलेश यादव ने दिल्ली चुनाव का रिजल्ट आने से पहले ही कह दी ये बात

343

दिल्ली में वोटिंग खत्म हो गयी है और सभी लोग अब इन्तजार में बैठ गये है कि कब ये दो दिन बीते और चुनाव के नतीजे आये. आखिर इन नतीजो से ही तय होगा कि दिल्ली में अगले पांच वर्षो तक कौन राज करने वाला है? अब बात कही न कही ठीक भी है कि चुनाव में दोनों ही तरफ की पार्टियो ने जोर तो पूरा लगाया मगर जीत तो अब किसी एक की ही होनी है. दो दिन जो रिजल्ट से पहले के है उसमे सब अपने अपने अनुमान लगायेंगे और अखिलेश भी वही कर रहे है.

अखिलेश ने माना केजरीवाल की जीत का संकेत, कहा बीजेपी को दिल्ली ने नकारा
अपने ही प्रदेश यूपी में भारतीय जनता पार्टी से बुरी तरह से हार चुके अखिलेश यादव अब दिल्ली में आम आदमी पार्टी के पक्ष में एग्जिट पोल जाते हुए देखकर के खुश हो हरे है. अखिलेश ने कहा कि बीजेपी की नकारात्मक राजनीति को दिल्ली ने आज नकार दिया है और कल को इसी तरह से पूरा देश भी कल इस राजनीति को नकार देगा.

ये है नए और परिपक्व भारत का सन्देश कि जो भी दश की भलाई, लोगो की तरक्की और अमन के बारे में बारे बात करेगा उसे ही चुना जायेगा. अखिलेश यादव ने अपनी एक तस्वीर केजरीवाल के साथ में शेयर की और कहा कि आपको बधाई और साथ ही साथ में उन्होंने ये भी लिखा कि काम बोलता है. लोग सोशल मीडिया पर ये कह रहे है कि अरविन्द केजरीवाल की संभावित जीत से अखिलेश यादव जितना खुश नजर आ रहे है उतना तो वो शायद अपनी यूपी में हार से दुखी तक न हुए होंगे.

खैर अखिलेश ही नही देश भर से कई नेता है जो केजरीवाल को इस्तेमाल करके भाजपा को निशाना बनाने का प्रयास कर रहे है. अब संभव तो कुछ भी हो सकता है कि दो दिन बाद रिजल्ट के पिटारे में से क्या निकल कर के आये? अब तो किस्मत में इन्तजार करना ही लिखा है.