मनीष सिसोदिया के ओएसडी को CBI ने गिरफ्तार किया गया, चुनाव से ठीक पहले बड़ी कार्यवाही

150

इन दिनों देश की नजर राजधानी दिल्ली पर गढ़ चुकी है क्योंकि चुनाव होने में अब महज कुछ ही घंटे बाकी है और इससे पहले पूरा शहर अपना मूड बना ही चुका है कि किसे सत्ता देनी है और किसे बेदखल करना है? हालांकि इससे पहले जो गहमागहमी है वो काफी बढ़ गयी है और इसका नजारा दिल्ली सचिवालय में भी देखने को मिला जब उन्हें सीबीआई के छापे का सामना करना पड़ा. इसके तार मीडिया में मनीष सिसोदिया से भी जोड़े जा रहे है तो कई लोग इसे महज एक चुनावी छापा बता रहे है.

मनीष सिसोदिया के ओएसडी को सीबीआई ने 2 लाख की रिश्वत लेते पकड़ा
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़ गोपाल कृष्ण माधव साल 2015 से देश की राजधानी दिल्ली में मनीष सिसोदिया के ओएसडी के तौर पर काम कर रहे थे. इसका पूरा अर्थ ऑफिसर ऑन स्पेशल ड्यूटी होता है. कल देर रात को सीबीआई की तरफ से एक ऑपरेशन चलाया गया जिसमे गोपाल कृष्ण माधव को दो लाख रूपये की रिश्वत लेते हुए पकड़ा गया है और ये कोई छोटी रकम नही है.

अभी तक इसका कोई भी सम्बन्ध खुद मनीष सिसोदिया से निकल कर के नही आया है और न ही कोई भूमिका दिखी है कि वो भी इसमें कही से शामिल थे लेकिन भविष्य में कहाँ से कौनसी कलई किसकी खुल जाये कोई भी कह नही सकता है. अभी फ़िलहाल के लिए गोपाल कृष्ण माधव को गिरफ्तार करके सीबीआई अपने दफ्तर ले गयी है जहाँ पर उनसे पूछताछ की जा रही है ताकि पूरे मामले में तहतीकात की जा सके. इसके बाद में रिमांड की मांग भी की जा सकती है ताकि सारे तार खंगाले जा सके.

वही चुनाव सर पर देखते हुए मनीष सिसोदिया ने भी साफ़ कर दिया है कि उनका इससे कोई भी सम्बन्ध नही है और तो और सिसोदिया ने तो ये दावा तक कर दिया कि उन्होंने खुद ही ऐसे कई अधिकारी पकडवाये है. खैर अभी तो जांच चलेगी तो फिर सारी सच्चाई सामने आ ही जायेगी.