मोदी के संपर्क में आकर सलमान भी बने देशभक्त, लिया ऐसा फैसला कि आप भी करेंगे सलाम

267

इन दिनों देश में ही नही बल्कि दुनिया भर में राष्ट्रवाद की एक चली हुई है और कही न कही ये भारत में तो गजब ही तरीके से बढ़ रही है चाहे हिन्दू हो या फिर मुस्लिम हो या फिर सिख या किसी भी धर्म के लोग हो सबके लिए कही न कही नेशन फर्स्ट होने लग गया है और इसका एक नजराना हाल ही में बॉलीवुड के सुपरस्टार कहे जाने वाले सलमान खान ने भी पेश किया है. अब तक आप कहते थे न कि पैसे के लिए बॉलीवुड पाक प्रेमी हो जाता है लेकिन सलमान ने इसे बदल दिया.

सलमान को जैसे ही पता चला रेहान कर रहा है शो का आयोजन, रद्द कर दी अपनी लाइव परफॉरमेंस अमेरिका के शहर ह्यूस्टन में बहुत ही बड़े बड़े लेवल के स्टार्स आ रहे है जहाँ पर पाकिस्तानी और भारतीय कलाकार प्रदर्शन करेंगे. सलमान खान भी यही पर प्रदर्शन करने वाले थे लेकिन मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक़ जब सलमान खान को पता लगा कि इस शो का आयोजक रेहान सिद्दीकी है जो कि एक पाकिस्तानी नागरिक है और भारत विरोधी गतिविधियों के लिए उस पर फंडिग करने के भी आरोप है.

अब सलमान खान ने न आव देखा न ताव तुरंत अपने शो को रद्द कर दिया और अब वो रेहान के इस शो का हिस्सा नही बनेंगे. सलमान खान ऐसा करने वाले अकेले स्टार नही है, इससे पहले पिछले महीने दिलजीत दोसांझ ने भी इसी वजह से अपना प्रोग्राम रद्द कर दिया था और अब जो हुआ है वो तो अपने आप में बेहद ही गजब का है जब सलमान जैसे सुपरस्टार ने अपना संदेश पाक को भेज दिया.

सलमान का की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से नजदीकियां किसी से भी छुपी हुई नही है. वो लगातार उनसे मिलते रहे है जब से वो गुजरात के प्रधानमंत्री रहे है. कभी उनसे सोफे पर बैठे बात करते तो कभी उनके साथ में पतंग उड़ाते हुए नजर आते है और माना जाता है कि इसी कारण से बॉलीवुड के साथ ही साथ में सलमान पर भी प्रधानमंत्री मोदी का प्रभाव हुआ है.