नरेंद्र मोदी ने राहुल गांधी की तुलना ट्यूबलाइट से की, कही ऐसी बात

142

फिलहाल सदन में इन दिनों बजट सत्र चल रहा है और इस दौरान सदन में वाद विवाद भी होता ही है और आपस में एक दुसरे पर कई तरह के आरोप भी लगते है लेकिन जब प्रधानमंत्री मोदी बोलते है तो फिर सब चुप हो जाते है क्योंकि उनका बोलने का अंदाज और रूतबा ही इतना उंचा होता है कि इस पर लोग सुनने को मजबूर हो जाते है चाहे वो उनके खिलाफ ही क्यों न हो? आज प्रधानमंत्री मोदी ने एक बार फिर से राहुल गांधी के साथ में धोबी पछाड़ खेला जो अपने आप में बड़ा ही हंसाने वाला भी था.

भाषण के बीच राहुल गांधी अचानक बोलने लगे तो पीएम ने बताया ट्यूबलाइट
दरअसल आज प्रधानमंत्री मोदी जी का अभिभाषण था जिस दौरान उन्होंने अपनी सरकार से जुडी जानकारी तो दी और साथ ही साथ में कांग्रेस पार्टी को लेकर के काफी तंज भी कसे. प्रधानमंत्री मोदी काफी देर से कांग्रेस को कोस रहे थे लेकिन राहुल कुछ नही बोले लेकिन तभी अचानक बीच में राहुल खड़े हुए और उनके बीच बीच में बोलने का प्रयास करने लगे.

इस पर प्रधानमंत्री मोदी ने मजेदार अंदाज में जवाब देते हुए कहा ‘मैं पिछ्ले 30-40 मिनट से बोल रहा हूँ और इन तक करंट पहुँचने में इतना वक्त लग गया. बहुत सी ट्यूबलाइट ऐसी ही होती है ‘ जैसे ही प्रधानमंत्री मोदी ने ये बात कही तो पूरा सदन ठहाको से गूँज उठा. हालांकि राहुल ने इसका जवाब दिया और कहा कि प्रधानमंत्री मोदी इसी तरह से लोगो का ध्यान मुद्दों से भटकाते है. वो कांग्रेस और पाकिस्तान की बात करते है लेकिन बेरोजगारी पर बात नही करते है.

हालांकि अब राहुल चाहे कुछ भी कहे लेकिन सच्चाई तो यही है कि वो अक्सर ही हंसी के पात्र बन जाते है और और ऐसा प्रधानमंत्री ने पहली बार नही किया है. मोदी अक्सर ही राहुल को एक बच्चे की तरह दिखाने की कोशिश करते है ताकि कांग्रेस में उनके कद को कण्ट्रोल किया जा सके और इसमें वो काफी हद तक कामयाब भी हुए है.