शाहीन बाग बवाल के पीछे केजरीवाल? संबित पात्रा ने बड़ा खुलासा किया

232

दिल्ली का शाहीन बाग इन दिनों प्रदर्शनों का केंद्र बन गया है और ये प्रदर्शन दिन ब दिन दिल्ली की हालत खराब कर रहा है क्योंकि जो भी आम लोग अपनी दैनिक जिन्दगी जीना चाहते है वो सब के सब यहाँ पर फंसकर के रह गये है और लाखो लोगो को सड़क जाम का सामना करना पड़ रहा है. ऐसी स्थिति में भी ये लोग हटने को राजी नही है. बार बार आम आदमी पार्टी का नाम इससे जोड़ा जा रहा था लेकिन कोई सबूत नही थे मगर हाल ही में संबित पात्रा ने कुछ एक खुलासे किये है जो सभी को हैरान कर रहे है.

कपिल गुर्जर है आम आदमी पार्टी का सदस्य, कुमार विश्वास भी पहले ही लगा चुके है आरोप
संबित पात्रा ने हाल ही में ट्विटर पर कुछ एक तस्वीरे शेयर की है जिसमे कपिल गुर्जर आम आदमी पार्टी की सदस्यता ले रहा है और वहाँ पर संजय सिंह भी मौजूद है. कपिल गुर्जर वही  व्यक्ति है जिसने गो’ली चलाकर के शाहीन बाग़ में हो हल्ला करवा दिया था और लोग कह रहे थे कि ये भाजपा का सदस्य हो सकता है मगर ये आम आदमी पार्टी का सदस्य है.

वही कुमार विश्वास तो कई दिन पहले अरविन्द केजरीवाल पर ये आरोप लगा चुके है कि वो अमानतुल्लाह खान जैसे लोगो की मदद से ये शाहीन बाग़ टाइप के प्रदर्शन करवा रहे है और ये उनकी राजनीति का हिस्सा है. अब खैर जो भी है इतने समय में ये जो भी शाहीन बाग़ से लेकर के कपिल गुर्जर का मामला उठा है उसके बाद में कही न कही लोगो के मन में आम आदमी पार्टी के प्रति अविश्वास बढा ही है इस बात में कोई दो राय नही है.

अब ये सब केजरीवाल का किया है या फिर नही ये तो दिल्ली की जनता अंत में तय कर ही देगी क्योकि महज तीन दिनों के भीतर राजधानी में चुनाव है और लॉ एंड आर्डर काफी बड़ा मुद्दा बन चुका है जो की शाहीन बाग़ के इर्द गिर्द घूम रहा है.