सिंघम की क्यूट काजल अग्रवाल ने दिखाया बिकिनी लुक, यहाँ मैं पिघल गया

738

काजल अग्रवाल वैसे वो बॉलीवुड में कम ही नजर आयी है और न ही उन्होंने बहुत ही बड़े लेवल पर फिल्मे की है इस इंडस्ट्री में लेकिन फिर भी वो जितनी पोपुलर साउथ इंडिया में है उतनी ही नार्थ में भी है. अब ये बात कई लोग मान भी लेते है और कई लोग इसे नकारते भी है सबका अपना अपना ओपिनियन है इसमें कोई शक नही है पर काजल वाकई में सुन्दर तो है और उनके अब तक खूब सारे लुक है जो देखे जा चुके है और हर लुक अपने आप में दीवाना करने वाला है.

अभी हाल ही में काजल ने अपनी कुछ एक फोटोज शेयर की है जिनमे वो बिकिनी में और शॉर्ट्स में नजर आ रही है. कुछ एक फोटोज तो ऐसे भी है जहाँ पर वो कही पूल में तो कभी समंदर में तो कभी बीच पर नजर आती है जो कि अपने आप में काफी ज्यादा सुन्दर है और इस बात में कोई भी शक नही है.

काजल के इन फोटोज पर मिलियंस में लाइक्स भी आते है क्योंकि वो इन्टरनेट पर सबसे ज्यादा फोलो की जाने वाली अभिनेत्रियो में से एक जो है. उन्हें आज की तारिख में लगभग 13 मिलियन लोग फोलो करते है और ये भी काफी बड़ा आंकड़ा है जो काजल अग्रवाल के फैन्स है.

अपने इन्ही फैन्स से जुड़े रहने के लिए काजल अपने इन्स्टाग्राम पर नए नए अपडेट्स देती रहती है और फोटोज भी शेयर करती रहती है. काजल अभी 34 साल की है और वो मुंबई शहर की ही जन्मी हुई है लेकिन अगर आप काम पर नजर डाले तो उन्होंने साउथ फिल्मो में ज्यादा किया है.

काजल की बड़ी हिट फिल्मे मगध, मिस्टर परफेक्ट, जिला और थूपक्की अदि है और ये फिल्मे काफी ज्यादा चली है इनका व्यापार करोडो का रहा है मगर फिर भी काजल अपनी लाइफ में लोगो से मिलते जुलते वक्त काफी ज्यादा सिंपल और प्यारी नजर आती है

आपको उनके अन्दर घमंड काफी कम ही दिखेगा और यही चीज है जो कि लोग काजल अग्रवाल के अन्दर काफी ज्यादा पसंद करते है. वैसे काजल की बॉलीवुड में कोई ख़ास पैठ नही थी लेकिन सिंघम में रोल करने के बाद से ही लोग उन्हें जानने लगे.