शत्रुघन सिन्हा ने किया अमित शाह को सैल्यूट, इस वजह से की तारीफ

443

भाजपा के शुरूआती दिनों के साथी शत्रुघन सिन्हा इन दिनों ही नही बाकि पिछले काफी लम्बे समय से भारतीय जनता पार्टी के खिलाफ उतरे हुए थे और बीजेपी के खिलाफ उतरे होने के पीछे उसके का कारण भी हम जानते ही है. सिन्हा का कद लगातार छोटा होता जा रहा था जो की उन्हें बर्दाश्त नही था और इसी कारण से उन्होंने फैसला किया की वो पार्टी से अलग होंगे और उन्होंने मोदी शाह समेत सभी नए नेताओं पर हमले भी किये. फिर वो कांग्रेस में गये और पटना से चुनाव लड़ा लेकिन हार गये. अब दिल तो टूटा है उनका लेकिन मोदी शाह की तारीफ़ भी की है.

चीन से भारतीय छात्रो को लाये जाने पर खुश हुए शत्रुघन सिन्हा, शाह और मोदी को किया सैल्यूट
बिहारी बाबू यानी सिन्हा साहब इन दिनों देश के गृहमंत्री अमित शाह और प्रधानमंत्री के फिर मुरीद हो रखे है और कारण है चीन से बच्चो को बचाकर के लाना. सिन्हा ने ट्विटर पर लिखा ‘मैं हमेशा से ही स्पष्ट और साफ़ बोलने के लिए बदनाम ही रहा हूँ. मैं आपकी आपके पीएमओ और गृहमंत्री अमित शाह की तारीफ करता हूँ. मैं एयरइंडिया और उनके क्रू की भी सराहना करता हूँ जो वुहान से हमारे भारतीय बच्चो को निकालने के लिये वहाँ गये.’

अगर आपको जानकारी न हो तो बता दे कि चीन में इन दिनों कोरोना वायरस फैला हुआ है और उससे बचाने के लिए सभी देश अपने अपने नागरिको को निकाल रहे है जिनमे भारत तो सबसे आगे ही रहा है. भारत ने अपने देश के 300 से भी ज्यादा नागरिको को वहाँ से एयर इंडिया के विमानों के जरिये पूर्ण सुरक्षा के साथ में निकाल लिया है ताकि उनकी जान को सुरक्षित किया जा सके.

सिंर्फ शत्रुघन सिन्हा ही नही बल्कि बाकी दुनिया भर के लोगो ने भी सरकार के इस कदम की जमकर के सराहना की है और कहा है की वाकई में जिस तरह से भारत सरकार और शाह ने खास तौर पर इसमें एक्टिवनेस दिखाई है वो दुनिया के लिए भी एक मिसाल है.