केजरीवाल ने दी अब बीजेपी को ये नयी चुनौती, कहा कल तक करके दिखाओ

160

देश की राजधानी नयी दिल्ली में इन दिनों माहौल बड़ा ही गरम है. चुनाव में एक हफ्ते से भी कम समय का वक्त बचा हुआ है और सभी पार्टियां अपनी पूरी ताकत इसमें झोंक चुकी है. अरविन्द केजरीवाल अपनी तरफ से सभी कार्यकर्ताओं के साथ में लगे हुए है वही दूसरी तरफ से बीजेपी ने भी अपने कई बड़े बड़े मुख्यमंत्री और सांसद तक लगा दिए है ताकि दिल्ली में सत्ता हासिल की जा सके. अब इतना कुछ हो रहा है तो आपस में एक दुसरे को चेलेंज भी दिया ही जायेगा जो दांव इस दफा केजरीवाल ने खेला है.

अरविन्द की बीजेपी को चुनौती, अपना मुख्यमंत्री उम्मीदवार घोषित करके दिखाये
आम आदमी पार्टी के मुखिया अरिवन्द केजरीवाल ने प्रेस कांफ्रेस करके भारतीय जनता पार्टी को ये चुनौती दी है कि वो कल 1 बजे तक अपना मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार घोषित करके दिखा दे. अगर बीजेपी ऐसा कर देती है तो वो उस उम्मीदवार से बहस को तैयार है और अगर नही करती है तो फिर कल फिर से एक बार प्रेस कांफ्रेस करके आगे की बात की जायेगी.

केजरीवाल ने ये भी कहा कि ये जनता है ये लोकतंत्र है जहाँ पर जनता आपको देखकर के तय करती है की मुख्यमंत्री किसे बनाना है? अमित शाह और बीजेपी चाहते है कि जनता इन्हें जिताकर के इनके हाथ में ब्लेंक चेक दे दे और ये उस पर जिसकी मर्जी हो उसका नाम भर दे. अब अरविंद लगातार बीजेपी से यही ही उम्मीद कर रहे है कि वो अपना उम्मीदवार बताये ताकि वो उसकी कमी खोजकर के जनता से वोट मांगने का प्रयास करे. इसमें केजरीवाल कहाँ तक कामयाब हो पाते है ये तो वक्त ही बतायेगा.

अब दोनों ही पार्टियों के लोग आपस में एक दुसरे को चेलेंज तो दे रहे है लेकिन देखना ये रहेगा की आखिर अंत में ये सब जाता किस दिशा की तरफ है? भाजपा की तरफ से भी कई सारी चुनौतियां पेश की गयी है जिस पर केजरीवाल खरे नही उतर पाए है.