आदित्य ने तो अब नेहा कक्कड़ के साथ हद ही पार कर दी

2546

फ़िलहाल के दिनों में अगर बात करे ग्लैमर वर्ल्ड में सबसे तेजी के साथ में बढ़ रही लव स्टोरीज की तो उनमे से एक नाम आदित्य नारायण और नेहा कक्कड़ का आता है. नेहा का दिल वैसे कुछ दिन पहले ही टूटा था जब हिमांश कोहली के साथ में नेहा का ब्रेक अप हुआ था और उनके ब्रेक अप के बारे में मालूम चलते ही लोगो में भी हैरानी थी पर धीरे धीरे सब सही हुआ और नेहा नार्मल लाइफ में लौट आयी.

अब जब सब ठीक हो गया है तो फिर लाइफ में कुछ नयी चीजे भी होनी ही है और अब ऐसा कुछ होते हुए दिखने लगा है. जी हाँ नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण की लव स्टोरी इन दिनों काफी उंचाईया छूते हुए नजर आ रही है. पहले भी आदित्य नेहा को छोटी छोटी बातो पर छेड़ते रहते थे और फ़्लर्ट भी करते थे

तो लोगो ने इसे बेहद ही मजाक में लिया लेकिन फिर अचानक से एक दिन आदित्य के परिवार वाले और उनके पापा उदित नारायण भी आ गये जिन्होंने नेहा से मजाक में ये कह दिया कि वो उसे अपने बेटे की पत्नी यानी अपनी बहू बनाना चाहते है. शो पर काफी चर्चा हुई और मामला आगे खींचता ही चला गया.

फिर रोमांस हुआ और अभी हाल ही में एक और विडियो भी सामने आया है जिसमे नेहा और आदित्य कुछ ऐसा रोमांस पब्लिक प्लेटफोर्म पर करते हुए नजर आ रहे है जो दो लोग तभी करते है जब उनके दिल में एक दुसरे के लिए कुछ हो रहा हो. बात इंडियन आइडल की ही हो रही है जब नेहा कक्कड़ और आदित्यनारायण दोनों ही बड़े ही प्यारे से अंदाज में नाचते हुए दिखे और नाचते नाचते वक्त आदित्य ने नेहा को अपनी बाहों में ही उठा लिया.

ऐसा नजारा देखते ही सब लोग खड़े से हो गये और इसके बाद में कही न कही कुछ हद तक ये बात कन्फर्म ही नजर आती है कि बाहर चाहे मजाक हो लेकिन अन्दर की तरफ इनके बीच में कुछ न कुछ चल ही रहा है ऐसा जरुर मान सकते है क्योंकि इनका अंदाज ही इन दिनों ऐसा हो रखा है जिस पर कोई टिपण्णी करना सही नही रहेगा.