बिग ब्रेकिंग: सोनिया गांधी को अचानक से अस्पताल में भर्ती करवाया गया

300

इन दिनों राजनीति की एक पीढ़ी को हम अपने से दूर जाते हुए देख रहे है जिनमे कई बड़े बड़े नाम है चाहे वो शीला दीक्षित हो, सुषमा स्वराज हो या फिर अरुण जेटली हो. कई बड़े बड़े चेहरे है जो उम्र के साथ में ढल रहे है या फिर अस्पताल के क चक्कर लगा रहे है और अब इनमे कांग्रेस की अध्यक्षा सोनिया गांधी का नाम भी शामिल हो गया है जिनसे बुरी एक खबर अभी हाल ही में सुनने में आयी है और इसके बाद से ही कांग्रेस दफ्तर में काफी सन्नाटा पसरा हुआ है.

सोनिया गांधी की तबीयत खराब, सर गंगाराम अस्पताल में भर्ती
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सोनिया गांधी जो कि कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष बनी हुई है उनकी हालत थोड़ी खराब हो गयी है जिसके चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है और अभी उनका चेक अप किया जा रहा है. कहा तो ये भी जा रहा है कि ये कोई बड़ी बात नही है बस चेक अप है जो होता रहता है इस उम्र में थोड़ी बहुत दिक्कतों के चलते हुए तो अधिक चिंता करने वाली बात भी नही है.

सोनिया गांधी की उम्र और बार बार तबीयत में नाजुकता आने के चलते सलाह भी दी जाती है कि वो ज्यादा गूढ़ राजनीति से दूर रहे है. इसी करण से उन्होंने राजनीति की कमान अपने बेटे राहुल गांधी के हाथ में दे दी थी लेकिन राहुल के फेल हो जाने के कारण सोनिया गांधी को फिर से आना पड़ा और अब दुबारा अस्पताल के चक्कर लग रहे है जो कि नजर आ ही रहा है. ये कांग्रेस पार्टी के लिए चिंता का विषय भी है क्योंकि उनके अलावा कोई और अध्यक्ष पद लेने को भी राजी नही हो रहा है.

आपको बता दे इन दिनों सोनिया गांधी ही दिल्ली चुनाव पर बतौर अध्यक्ष नजर बनाये हुए है और कांग्रेस की वापसी करवाने की कोशिश कर रही है लेकिन फ़िलहाल के माहौल को देखकर के लगता नही है कि ऐसा कुछ होने भी जा रहा है.