अब शाहीन बाग़ जा रहे है उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ

232

इन दिनों देश के कुछ इलाको में बड़ा ही असंतोष फैला हुआ है और इसका फैलाव कही न कही दिल्ली के एकमात्र इलाके शाहीन बाग़ से हो रहा है जिसमे कोई भी दो राय नही है और ये कही न कही चिंता का विषय भी है क्योंकि राजधानी का माहौल खराब हो रखा है. ऐसे में अब दिल्ली में चुनाव भी है और चुनावों के वक्त में प्रचार तो होना ही है और प्रचार के लिए खुद यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को लाया जा रहा है जो कि इन दिनों बीजेपी का एक काफी बड़ा चेहरा बन चुके है.

शाहीन बाग़ और जामिया नगर में रैली करेंगे योगी आदित्यनाथ, एक तरफ प्रदर्शन दूसरी तरफ प्रचार
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दिल्ली में रैलियाँ करने के लिए जा रहे है और उनकी सबसे प्रमुख रैलियाँ शाहीन बाग़ और जामिया नगर में होने वाली है. ये वही जगह है जहाँ पर प्रदर्शन हो रहे है और उनके आस पास में ही योगी जी रैली करेंगे तो कही न कही एक सख्त सन्देश तो जाने ही वाला है.

अब विपक्ष आरोप लगा रहा है कि भाजपा योगी आदित्यनाथ को इन इलाको में ले जाकर के ध्रुवीकरण की राजनीति कर रही है जबकि बीजेपी विपक्ष के हर आरोप को सिरे से खारिच कर रही है और सिर्फ और सिर्फ अपने काम में लगी हुई है ताकि दिल्ली के चुनावों में ज्यादा से ज्यादा सीट्स हासिल की जा सके. हालांकि शाहीन बाग़ काफी ज्यादा संगीन मामला है जिसे अपने हिसाब से सुलझाए जाने की जरूरत है क्योंकि दिन ब दिन ये प्रदर्शन बढ़ ही रहा है जबकि उम्मीद की जा रही है कि ये खत्म हो जाए.

अब योगी आदित्यनाथ का शाहीन बाग़ में जाकर के प्रदर्शनकारियों के ही इलाके में जय श्री राम के नारे लगाना और जामिया में जाकर के भाजपा के लिए वोट की मांग करना कहाँ तक कामयाब हो पाता है ये भी देखने वाली ही बात होगी.