योगी आदित्यनाथ ने कहा केजरीवाल को ‘नमूना’, जानिये पूरा मामला

127

देश की राजधानी दिल्ली में चुनाव सर पर है. लगभग एक हफ्ता ही बाकी रह गया है और ऐसे वक्त में हर कोई अपनी अपनी तरह से जोर भी लगा रहा है ताकि किसी न किसी तरह से इस चुनाव को जीता जा सके. बीजेपी की तरफ से मनोज तिवारी की अध्यक्षता में चुनाव लडा जा रहा है जबकि दूसरी तरफ केजरीवाल अपनी पूरी फ़ौज लेकर के लगे हुए है. वही भाजपा के अन्य प्रदेशो के बड़े नेता भी यहाँ पर पहुँच रहे है जिनमे से एक योगी आदित्यनाथ भी है जो कि यूपी के मुख्यमंत्री है.

केजरीवाल जैसे नमूनों ने दिल्ली का बेड़ा गर्क कर दिया है
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भाजपा के लिए दिल्ली में चुनावी सभा करने के लिए पहुंचे थे जहाँ पर वो अरविन्द केजरीवाल पर जमकर के हमलावर रहे. योगी आदित्यनाथ ने कहा ‘दिल्ली में ऐसी सरकार बने जो कि राष्ट्र के स्वाभिमान को बढ़ा सके. मोदी जी के नेतृत्व में भाजपा का हर कार्यकर्ता दिल्ली को आगे बढाने का काम करेगा. पूरी दुनिया की निगाहें उन लोगो पर है जो सिर्फ पांच साल पहले आन्दोलन के जरिये सामने आये है.’

योगी जी ने आगे कहा ‘इन लोगो ने सत्ता में आने के बाद में दिल्ली के लोगो को बुनियादी सुविधाओं से भी वंचित कर दिया है. यहाँ पर पैसा दिल्ली के विकास के लिए खर्च नही होता. पैसा खर्च होता है देश के खिलाफ प्रदर्शन करने वाली साजिश में. केजरीवाल जैसे नमूनों ने दिल्ली का बेड़ा गर्क कर दिया है.’ योगी आदित्यनाथ ने दिल्ली में खराब यमुना की स्थिति के लिए भी अरविंद केजरीवाल को ही जिम्मेदार बता दिया.

अब जिस तरह से आपस में दोनों ही पार्टियां एक दुसरे पर आरोप और प्रत्यारोप  लगा रही है उसके बाद में पता लगता है कि अभी तो आगे काफी ज्यादा बवाल होने है और नेताओं की जुबान से काफी कुछ निकलेगा और जनता को ये सब देखना अच्छा लगता है या फिर नही ये तो नतीजो में पता लग ही जायेगा.