बीजेपी समर्थको के लिये केजरीवाल ने ये सन्देश दिया है

343

इन दिनों दिल्ली में तो पूरा ही दंगल चल रहा है. एक तरफ भाजपा अपने बड़े बड़े नेताओं के साथ में डटी हुई है और केजरीवाल को चुनौती दे रही है तो वही दूसरी तरफ आम आदमी पार्टी है जो अपने ही मुद्दों के आधार पर वोट मांग रही हैः. ऐसे में दोनों ही पार्टियों के लिए आपस में भिडंत तो होनी ही है और सभी अपनी अपनी पार्टियों के लिए वोट मांग रहे है मगर अब केजरीवाल ने इन सबके बीच नया पेंतरा चला है जो काफी बड़ा भी है और भाजपा के लिए चिंता का सबब भी बन सकता है.

केजरीवाल ने विडियो जारी कर मांगी बीजेपी समर्थको से मदद, अपनी पार्टी में रहो लेकिन वोट झाड़ू को दे दो 
अरविन्द केजरीवाल जो कि एक बार फिर से दिल्ली के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार है उन्होंने एक विडियो जारी किया है जिसमे वो भाजपा और अन्य पार्टी के लोगो के लिए एक सन्देश देते हुए नजर आ रहे है. केजरीवाल इसमें कहते है कि आप जिस पार्टी में है उसी पार्टी में रहिये लेकिन इस बार वोट आप को यानी झाडू को दे दीजिये.

केजरीवाल कहते है कि ऐसा आपको इसलिए करना है क्योंकि पिछले पांच साल में हमने दिल्ली के स्कूल और अस्पतालों को ठीक करने के लिए हमने बहुत मेहनत की है. अब अगर आपने किसी और पार्टी को वोट दे दिया तो फिर ये काम फिर से खराब हो जाएगा. मैं अपने लिए वोट नही मांग रहा हूँ, दिल्ली की तरक्की के लिए बच्चो और परिवार की तरक्की के लिये आपसे वोट मांग रहा हूँ. मैंने आपके बच्चो की स्कूल फीस कम करवाई, मैंने आपके बच्चो के स्कूल ठीक किये, हमने बिजली के दाम किये है जब सब राज्यों में दाम बढ़ रहे थे.

अब केजरीवाल को जब लग रहा है कि भाजपा उन पर भारी पड़ रही है तो वो इमोशनल कार्ड खेलकर के कही न कही बीजेपी के ही समर्थको को अपनी तरफ रिझाने में लग गये है. हालांकि ऐसा होना संभव तो नही है लेकिन फिर भी कोशिश करने में जाता ही क्या है.