ये है देश की सबसे खूबसूरत सांसद, फिटनेस में भी है सुपरकूल

343

आम तौर पर जब भी हम पॉलिटिक्स की बात करते है तो फिर यहाँ पर ज्यादातर अधिक उम्र के लोग ही दिखते है जो उम्र में काफी ज्यादा होते है. यहाँ पर ग्लैमर तो दूर दूर तक नजर नही आता है और क्योंकि भारत की राजनीति अपने आप में काफी अलग किस्म की रही है लेकिन अब वक्त वो रहा नही है. सब कुछ बदल गया है और बदलते हुए इस वक्त में हमने भी काफी कुछ देखा है. ऐसे में दो सांसद है जो इन दिनों काफी पोपुलर हो रही है और हम उनमे से एक की बात कर रहे है  जिनका नाम है मिमी चक्रवर्ती.

मिमी चक्रवर्ती वैसे तो पेशे से एक ऐक्ट्रेस रही है लेकिन फिर मिमी ने इसके बाद में खुदको राजनीति में लाना शुरू किया और फिर उन्हें तृणमूल पार्टी से टिकट भी मिल गया और बंगाल से मिमी ने चुनाव लड़ा और ख़ास बड़ा राजनीतिक बैकग्राउंड न होने के बावजूद भी वो जीत गयी.

अब ये जीत इतनी बड़ी थी और इतनी ग्लैमरस थी कि देश भर में इसकी चर्चा हुई और बस जबसे चुनावी रिजल्ट आये है तब से होती ही जा रही है जिसे हम लोग देख ही रहे है. मिमी चक्रवर्ती वैसे कोई ख़ास पोलिटिकल विचारधारा भी नही रखती है वो आम तौर पर सिर्फ सिटिजन और डेवलपमेंट  की ही बात करती है

जिससे मालूम चलता है कि वो कोई ख़ास मंझी हुई राजनेता भी नही है.मिमी बंगाल की जानी मानी ऐक्ट्रेस रही है और उन्होंने दर्जनों फिल्मे की हुई है जिसके चलते वो इन्स्टाग्राम पर बड़ी ही पोपुलर है और उन्हें दो मिलियन से भी ज्यादा लोग फोलो करते है.

मिमी को कई लोग ऐसे भी है जो सलाह देते है या फिर ट्रोल भी करते है कि अब वो सांसद हो गयी है तो उन्हें थोड़े ट्रेडिशनल टाइप के कपडे पहनने चाहिए और खुदको अलग अंदाज में ढालना चाहिए

लेकिन वो इन सब बातो को कही न कही पूरी तरह से नजर अंदाज ही कर देती है और अपने अंदाज से ही जी रही है. मिमी आज की डेट में यंग लडकियों के लिए भी आइकॉन बनी हुई है.