बड़ी खबर: दिल्ली में CAA के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे लोगो पर फायरिंग

1437

इन दिनों देश में काफी ज्यादा माहौल खराब होता चला जा रहा है और ख़ास तौर पर राजधानी में तो हालात बेहद ही खराब है इस बात को तो टीवी पर आप दिन ब दिन देख ही रहे होंगे लेकिन बात एक दुसरे की जान पर बन आने जैसी हो जायेगी ऐसा शायद ही किसी नें सोचा हो क्योंकि अभी हाल ही में प्रदर्शन कर रहे लोगो के साथ में ऐसा ही कुछ हुआ है और उन पर हमला कर दिया गया जिसके बाद में पुलिस बल मौके पर है और आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है.

उसने गोली चलायी और एक को घायल कर बोला, किसे चाहिये आजादी ले लो आजादी
आज जामिया नगर से एक प्रोटेस्ट मार्च आयोजित किया गया था जिसे राजघाट तक जाना था और इसमें काफी बड़ी संख्या में लोग भी थे. ये मोदी सरकार के खिलाफ नारे लगाते हुए जा रहे थे तभी एक युवक आया और उसने पिस्टल हाथ में लहराई जिसके बाद उसने सभी को पीछे हट जाने का इशारा किया. फिर एक गोली चलायी और कहा और किसे चाहिए आजादी? जिसे चाहिए वो ले लो. ये गोली एक युवक के हाथ में जा लगी जिसे जामिया यूनिवर्सिटी का छात्र बताया जा रहा है.

इस पूरी घटना के तुरंत बाद में पुलिस हरकत में आयी और युवक को पकड़ लिया गया और उसे पकड़कर के न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी पुलिस स्टेशन ले जाया गया जहाँ पर उससे पूछताछ की जा रही है. युवक ने अपना नाम गोपाल बताया है और वो उत्तर प्रदेश के जेवर का रहने वाला है जो दिल्ली से महज कुछ ही किलोमीटर दूर का रहने वाला है. जो घायल हुआ है उस युवक को फ़िलहाल के लिये अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया है.

सोशल मीडिया पर चल रही चर्चा के मुताबिक़ युवक काफी गुस्से में था जिस तरह देश भर में और ख़ास तौर पर राजधानी में आजादी के नारे लग रहे थे और देश का विरोध हो रहा था, सड़के जाम हो रही थी जिससे आक्रोशित होकर के उसने ये निर्णय ले लिया.