केजरीवाल के लिये खतरे की घंटी, बीजेपी को दिल्ली में सपोर्ट देने आ गया है ये दल

922

दिल्ली में कुछ ही दिनों के अन्दर विधानसभा चुनाव होने जा रहे है और इन चुनावों से ठीक पहले ही सभी पार्टियाँ अपनी तरफ से हर जोर लगा रही है ताकि विजय हासिल की जा सके और ऐसे वक्त में केजरीवाल का पलड़ा हर किसी को भारी पड़ता नजर आ रहा है और वजह वही है मुफ्त का बिजली और पानी जिसके लिए आप को काफी भारी मात्रा में वोट मिलते है. बीजेपी इन सबके बीच कही न कही अकेले पड़ते हुए नजर आ रही थी. मगर अब भाजपा को फिर से अपने पुराने साथी का समर्थन मिल गया है.

शिरोमणि अकाली दल देगा बीजेपी को दिल्ली में समर्थन, पंजाबी मूल के लोगो की से होगा फायदा
देश की राजधानी में एक बहुत ही बड़ा तबका पंजाबियों का और सिखों का है. अगर अकाली दल बीजेपी को समर्थन देता है तो उनके वोट प्रतिशत में 10 प्रतिशत तक का भी इजाफा देखने को मिल सकता है और ये केजरीवाल के लिए बड़ी बुरी खबर है क्योंकि किसी को भी अंदाजा नही था कि ऐसा कुछ हो भी सकता है.

इससे कुछ समय पहले तक अकाली दल बीजेपी के साथ दिल्ली में खड़े होने के पक्ष में नही था मगर अब अचानक से कुछ राजनीतिक डेवलपमेंट देखनें को मिले जिसके चलते हुए अकाली दल ने एक बार फिर से बीजेपी के साथ आकर के सब लोगो को चौंका दिया है. कुछ समय पहले तक तो कुछ केजरीवाल को भी इस बात की उम्मीद नही थी कि ये दोनों ही दल एक साथ में आ जाएगे मगर अब आ चुके है तो कही न कही इससे राजनीतिक गणित कुछ हद तक बदलने वाला भी है.

इस बात दिल्ली का चुनाव काफी दिलचस्प है क्योंकि यहाँ पर सिर्फ आप और बीजेपी कांग्रेस के बीच का चुनाव न रहकर के इसमें जदयू, राजद और अकाली दल का चुनाव भी बन चुका है. सभी पार्टियां अपनी तरफ से पूरा जोर लगा भी रही है.