अमित शाह का तगड़ा दांव, गंभीर के बाद अब ये बड़ी खिलाड़ी भाजपा में शामिल

631

इन दिनों बड़े बड़े लोगो के बीच में भारतीय जनता पार्टी का क्रेज काफी तेजी के साथ में बढ़ा है और इस बात से हम इनकार भी नही कर सकते है. कई बड़े बड़े नाम जैसे हेमा मालिनी, सनी देओल, गौतम गंभीर और मनोज तिवारी आदि भाजपा में शामिल हुए है और ये कही न कही बहुत ही बड़े पब्लिक फिगर कहे जाते है मगर इस बार तो भाजपा ने एक बहुत ही बड़ी नेशनल आइकॉन को अपने साथ मिला लिया है जो अपने आप में उनके लिए बूस्ट का काम करने वाला है.

सायना नेहवाल बीजेपी में शामिल, देश की सबसे बड़ी बेडमिन्टन खिलाड़ी है
भारत की तरफ से इंटरनेशनल लेवल पर कई बार खेल चुकी और दर्जनों मैडल और पुरस्कार जीत चुकी सायना नेहवाल ने आज 29 जनवरी को ही भाजपा के दिल्ली दफ्तर में पार्टी को ज्वाइन कर लिया.वो युवा लडकियों के लिए एक बहुत ही बड़ी यूथ आइकॉन मानी जाती है जिसके चलते यंग लडकियाँ उन्हें कुछ ज्यादा ही मानती है और शायद इसी वजह से बीजेपी ने उन्हें अपनी पार्टी में शामिल करने का फैसला किया है क्योंकि आज के वक्त में जो युवा दिलो पर राज करता है वही सत्ता पर भी बैठता है.

अर्जुन पुरस्कार से सम्मानित और कई इंटरनेशनल लेवल के मैडल जीत चुकी सायना ने एक नही बल्कि 24 बार मैडल जीते है और ये अपने आप में रिकॉर्ड है. सायना आगे चलकर के चुनाव लड़ेगी या फिर नही ये तो अगले चुनावों में ही मालूम चलेगा लेकिन इतना जरुर साफ़ है कि वो बतौर भाजपा कार्यकर्ता और स्टार प्रचारक के तौर पर काम कर सकती है जिससे बीजेपी को एक नए वोट बेस से रूबरू होने को भी मौक़ा मिलेगा.

सायना की भाजपा से नजदीकियां पहले भी नजर आ चुकी है जब वो प्रधानमंत्री मोदी से मिली थी और तब से ही कयास लगने शुरू हो गये थे कि वो ऐसा कुछ कर सकती है. हाँ इसमें थोडा समय जरुर लगा लेकिन वो भाजपा का हिस्सा बन गयी है.