बड़ा खुलासा: महाराष्ट्र में सरकार बनाने से पहले सोनिया गांधी ने उद्धव ठाकरे से लिखवाई थी ये बात

983
sonia udhav

महाराष्ट्र में सरकार बने अब काफी वक्त बीत ही चुका है और अब तो सबको ऐसा लगता भी है कि तीनो ही पार्टियों जिनमे शिवसेना, एनसीपी और कांग्रेस शामिल है इन तीनो ने मिलकर के महाराष्ट्र में सरकार बनाई जिसके सर्वेसर्वा अब उद्धव ठाकरे बने हुए नजर भी आते है मगर जैसे जैसे वक्त बीत रहा है वैसे वैसे कई बाते है जो सामने आ रही है और अभी हाल ही में जाने माने नेता अशोक चहाव्ण ने भी ऐसी ही एक बात का खुलासा किया है जो बाल ठाकरे के बेटे की साख को बहुत ही बड़ी ठेस जरुर पहुंचा सकता है.

अशोक चहाव्ण ने कहा, उद्धव ठाकरे से लिखित में लिया था संविधान के दायरे में ही काम होगा
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़ नांदेड में एक सभा को संबोधन देने के दौरान महाराष्ट्र सरकार में ही कांग्रेस की तरफ से पीडब्लूडी मंत्री बने अशोक चहाव्ण ने बयान देते हुए कहा ‘सोनिया गांधी शिवसेना से लिखित में ले लिया था कि महाराष्ट्र की सरकार संविधान के दायरे में ही काम करेगी. सोनिया गांधी ने साफ़ निर्देश दे रखे है कि महाराष्ट्र में सरकार को संविधान के दायरे में रहकर के ही काम करना होगा.’

उन्होंने ये तक कहा कि सोनिया गांधी का कह रखा है कि अगर सरकार अपेक्षाओं पर खरी न उतरे तो पार्टी को ये गठबंधन छोड़ देना चाहिये. अब ये तो कोई मंत्री खुले तौर पर अपनें ही मुख्यमंत्री को सरकार गिराने की धमकी दे रहा है और इसमें ये तक बात शामिल है कि सोनिया गाँधी इसमें उन्हें फुल सपोर्ट देगी, ऐसे में उद्धव ठाकरे के पास में क्या रास्ता बचता है? ये भी देखने वाली ही बात होगी.

ये बात सभी लोग जानते है कि कांग्रेस इस गठबंधन में सिर्फ और सिर्फ इसलिए शामिल हुई है ताकि वो भाजपा को सत्ता में आने से रोक सके और इस कार्य में काफी हद तक वो कामयाब होती हुई नजर भी आती है लेकिन इस तरह की बयानबाजियां चलती रही तो ये कब तक चलेगा कोई नही जानता.