22 की हो गयी है सचिन तेंदुलकर की बेटी, देखे ब्यूटीफुल फोटोज

908

सचिन तेंदुलकर को तो हम सभी लोग जानते ही है और उन्हें भला न जानने की गलती कर भी कौन सकता है? आखिर वो क्रिकेट के भगवान कहे जाते है और इस वजह से सिर्फ देश में ही नही बल्कि दुनिया भर में सचिन के नाम का डंका बजता है जिसमे कोई दो राय नही है. मगर आज हम सचिन के बारे में नही बल्कि सचिन की बेटी के बारे में बात कर रहे है जिसका नाम है सारा तेंदुलकर.

सारा वैसे लाइम लाइट में कम ही रही है और इस वजह से लोग सारा के बारे में उतना ज्यादा जानते नही है लेकिन अब सचिन जैसे सेलेब की बेटी हो तो भला लाइम लाइट से छुप पाना कोई संभव भी है क्या? अभी हाल ही में सारा 22 साल की हो गयी है और इन दिनों तो ये चर्चा तक आने लगी है कि सारा बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही है,

आखिर वो इतनी ज्यादा सुंदर जो है तो ये होना तो बनता भी है लेकिन कब और ये सब कैसे होगा? ये बात तो फ़िलहाल कोई भी नही जानता है. सारा का जन्म सन 1997 का है और वो मुंबई में ही जन्म ली हुई है. अपनी शुरूआती शिक्षा की बात करे तो सारा ने शुरू की पढ़ाई मुंबई के मशहूर और एलीट धीरू भाई अम्बानी स्कूल से की थी

और इसके बाद में उसे इंग्लैंड भेज दिया गया जहाँ की यूनिवर्सिटी कॉलेज लन्दन से सारा ने अपनी आगे की पढ़ाई की है. कहा जाता है वो स्टडीज में काफी बेहतर थी और सचिन भी इस बात से काफी ज्यादा खुश है.

हालांकि वो अपने करियर में आगे क्या कुछ करना चाहती है इस बारे में सारा ने कभी भी जिक्र नही किया है लेकिन सारा के फोटोज बहुत कुछ कह जाते है. अगर आपको मालूम न हो तो सारा तेंदुलकर इन्स्टाग्राम पर अच्छी खासी एक्टिव है और महज 71 पोस्ट्स करने के भीतर भीतर ही सारा को आज 6 से 7 लाख लोग फोलो कर रहे है जो कोई छोटा आंकड़ा नही है क्योंकि शुरूआती दिनों में तो बॉलीवुड ऐक्ट्रेसेज को भी ये आंकड़ा छूने को नही मिल भी पाता है.

सारा ने इतनी कम उम्र में जो इतनी पॉपुलैरिटी हासिल कर ली है कही न कही उसके पीछे वजह सचिन का स्टारडम है ऐसा कहना भी गलत तो नही होगा.