अब महबूबा मुफ़्ती की बेटी ने भारत के जवानो पर ऐसा घटिया आरोप लगा दिया

604

कश्मीर में फ़िलहाल के दिनों में हालात भारत के काफी हद तक काबू में आ चुके है और इस बात को अब सारी दुनिया समझ ही चुकी है. सिर्फ दुनिया ही नही बल्कि वो कश्मीर के नेता जो हिन्दुस्तान को तरजीह तक नही देते थे वो भी अब मन में ये मान बैठे है कि जो हुआ है वो काफी खतरनाक है इसलिए उन्होंने अब भारत की सरकार और हमारे जवानो पर घटिया किस्म के आरोप लगाने शुरू कर दिए है ताकि और कुछ कर न सके तो देश की इज्जत के साथ में ही खिलवाड़ कर लिया जाए.

भारत के एसएसजी के जवानो पर लगाया उत्पी’डन का आरोप, कहा मुझपर रखते है नजर
महबूबा मुफ़्ती की बेटी इल्तिजा मुफ़्ती ने गृह मंत्रालय और भारत के एसएसजी जवानो पर काफी गंभीर आरोप लगाये है जिसमे वो कहती है कि गृह मंत्रालय को मेरे जैसी लडकियों पर नजर रखने की बजाय अपने संसाधनों को सही जगह पर इस्तेमाल करना चाहिये. इससे टैक्स देने वालो के पैसे का सही उपयोग हो पायेगा. एसएसजी और आईबी जैसी एजेंसियां मेरी गतिविधियों पर नजर रख रही है.

मेरे साथ हाथापाई हुई और मुझे गैर कानूनी तरीके से बंद करने वाली और गृह मंत्रालय को रिपोर्ट करने वाली एसएसजी अब मेरे साथ में उतपीडन कर रही है. सुरक्षा के नाम पर ये लोग मेरी आजादी को कुचल रहे है. अभी फ़िलहाल में जेके पुलिस का जो डीएसपी पकड़ा गया है और जिसके तार पाकिस्तान से जुड़े थे उसका उदाहरण देते हुए इल्तिजा ने ये तक कह दिया कि मैं ऐसे लोगो के बिना ज्यादा सुरक्षित हूँ.

अब इल्तिजा ने आरोप तो लगाये है लेकिन बहुत ही गोल मटोल तरीके से लगाये है मानो वो कहना बहुत कुछ चाहती है लेकिन स्पष्ट नही करना चाहती है कि आखिर उसके साथ में ऐसा क्या कर दिया है जवानों ने? हालांकि भारत के सुरक्षा बलो का रिकॉर्ड सत्तर सालो से एकदम प्रोफेशनल ही रहा है और वो जो भी करते है वो केंद्र सरकार के अंतर्गत रहकर के ही करते है.