घर में ये क्या कर रहे है निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा, लोग बोले पेंट तो पहन लो

4000

प्रियंका चोपड़ा ने जब से शादी की है तब से उनकी लाइफ पूरी तरह से बदल ही गयी है या फिर यूँ कहिये जिन्दगी रंगीन हो गयी है क्योंकि प्रियंका की लाइफ अब एक आइकोनिक लाइफ की तरह हो चली है जिसे हर कोई शायद जीना चाहे. सेलेब स्टेटस, यूएन की ब्रांड एमबेसडर, निक जैसा पति और खूब सारी शोहरत. भला किसी को जिन्दगी में और क्या चाहिए? बात वैसे ठीक भी है. काफी दिल टूटे है प्रियंका के इंडिया में जो यूएस में जाकर के जुड़ ही गया और फैन्स तो यही चाहते है कि ऐसा ही रहे.

वैसे इस बार हम आपको जो बताना चाह रहे है वो कुछ और बात है. प्रियंका और निक ने शादी से पहले तो एक साथ काम किया था लेकिन फैन्स चाह रहे थे कि ये दोनों अब एक साथ एक स्क्रीन पर नजर आये ताकि पता चले कि इन दोनों की बोन्डिंग परदे पर आखिर कैसी नजर आती है?

अब इन दोनों ने फैन्स की ये इच्छा भी पूरी कर दी है और हाल ही में इनका एक एल्बम रिलीज हुआ है जो जोनस ब्रदर्स ने मिलकर के रिलीज किया है और इसमें सभी केरेक्टर इनकी फैमिली के लोग ही प्ले करते हुए दिख रहे है जिसमे निक के भाई और उनकी वाइफ के अलावा खुद निक और उनकी वाइफ प्रियंका चोपड़ा भी है. एल्बम रिलीज हुए अभी कोई हफ्ता भर ही नही हुआ कि इसके व्यूज करोडो से भी बाहर जा पहुंचे है.

वैसे कई लोग है जो इस पर आपको यूट्यूब पर कमेन्ट करते हुए भी मिल जायेंगे जो कह रहे है कि इतनी भी क्या जल्दी थी कि एल्बम पहननें से पहले पेंट पहनना ही भूल गये? कोई कह रहा है ये भी बड़ा सही है, अगर इंडिया में ऐसा करते तो अब तक ट्रोल पीछे ही पड़ गये होते.

वैसे बात तो ठीक ही है लेकिन जोनस ब्रदर्स के इस एल्बम को अच्छी खासी पॉपुलैरिटी मी है और इस वजह से संभव है कि वो ऐसे ही एलबम्स और भी निकाले जिसमे प्रियंका और निक एक साथ में फन करते हुए नजर आये. अब हर किसी को ये चीज चाहे पसंद न आये लेकिन जो प्रियंका के तगड़े वाले फैन्स है उनके लिए तो खास ही है.