भाजपा ने दिल्ली में चुनाव से पहले करवाया सर्वे, मिल सकती है इतनी सीटे

1637

इन दिनों दिल्ली में चुनावी सरगर्मियाँ बड़े ही जोरो पर है और लगातार कोई न कोई अपनी दावेदारी कर ही रहा है. एक तरफ मनोज तिवारी की कमान के साथ भाजपा उतरी हुई है और दूसरी तरफ केजरीवाल भी पूरा जोर लगा रहे है. अब जिस तरह की हवा बनी हुई है उसके बाद में लग रहा था की केजरीवाल बाजी ले जायेंगे लेकिन जैसे जैसे चुनाव नजदीक आ रहे है वैसे वैसे बीजेपी का पलड़ा काफी भारी होता हुआ नजर आ रहा है. ये बात हम नही बल्कि इन्ही का ही आंतरिक सर्वे कहता है.

अगर पूरा जोर लगाकर मैदान में उतरे, 40 सीट जीत सकती है भाजपा
फ़िलहाल दिल्ली में पार्टी की स्थिति क्या है इसका मालूम करने के लिए पार्टी ने ही एक आंतरिक सर्वे करवाया जिसमे वहाँ के लोकल लोगो से व्यूज लिए गये. हालांकि सेम्पल साइज़ क्या था ये तो कोई नही जानता लेकिन रिपोर्ट के मुताबिक़ बीजेपी को आंतरिक सर्वे में कुल 40 सीट्स दिल्ली में मिल रही है और अगर आगे चलकर के ये सर्वे सही साबित हो जाता है फिर तो भाजपा को दिल्ली में पूर्ण बहुमत वाली सरकार बनाने से कोई भी नही रोक सकता है.

हाँ केजरीवाल दावेदारी जरुर कर रहे है कि हम बीजेपी को एक एक सीट के लिए मोहताज कर देंगे लेकिन इस बार बीजेपी ने मनोज तिवारी समेत कपिल मिश्रा और तजिंदर पाल बग्गा जैसे बड़े बड़े नामो पर दांव खेला है जो कम लोकप्रिय इनता नही है और ऐसे में केजरीवाल को इन चुनावों में बड़ी ही मुश्किल का सामना करना पड़ सकता है. खैर बाकी तो समय बता ही देगा क्योंकि अब चुनावो में लगभग दो हफ्तों के जितना समय ही बच रहा है.

कांग्रेस तो रेस से बिलकुल बाहर ही नजर आ रही है जबकि असल में टक्कर सिर्फ भाजपा और आप में ही है जो सारे के सारे सर्वे कहते है. अब अंतिम के दिनों में कौन अपनी तरफ कितनी अधिक सीट्स कर पाने में कामयाब हो पाता है, ये तो वक्त ही बता पायेगा.