मुलायम सिंह यादव की बहू ने पीएम मोदी आर CAA पर कह दी इतनी बड़ी बात

614

केंद्र की सरकार को CAA लागू किये हुए काफी लंबा वक्त बीत चुका है और इतने वक्त में आम तौर पर लोग इन चीजो को पीछे छोड़ देते है और भविष्य की तरफ देखते है लेकिन अब क्योंकि विपक्षी दलों के पास में मोदी का विरोध करने के लिये इसके अलावा और कोई चीज है ही नही तो वो लगातार नागरिकता क़ानून पर ही बहस कर रहे है और इस पर विरोध जता रहे है. क्या एसपी क्या टीएमसी और कांग्रेस की तो बात ही छोडिये सभी पार्टियां इसके जरिये मोदी सरकार पर निशाना लगा रही है और शाहीन बाग़ में हो रहे प्रदर्शन से तो वाकिफ ही है लेकिन इन सबके बीच अपर्णा यादव के विचार अलग है.

अपर्णा यादव ने किया प्रधानमंत्री मोदी और सीएए का पूर्ण समर्थन
समाजवादी पार्टी के फाउंडर मुलायम सिंह यादव की बहू अपर्णा यादव अपनी सटीक विचारधारा के लिए जानी जाती है और उन्होंने इस बार भी कुछ ऐसा ही किया है. अपर्णा यादव ने हाल ही में एक संबोधन में कहा ‘मैं CAA का समर्थन करती हूँ और मेरा ये मानना है कि ये नया नही है. ये फैसला देश और इसके गणतंत्र को मजबूत करने के लिए ही है.’

इसके बाद अपर्णा यादव ने ये भी कहा कि मैं एक समाजवादी हूँ और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सबके है. इस बयान के बाद जब उनसे ये सवाल किया गया कि क्या वो बीजेपी ज्वाइन करने वाली है? तो इसके जवाब में उन्होंने कहा कि मेने कभी भी बीजेपी में जाने या फिर ज्वाइन करने की बात नही की. ये सिर्फ वैचारिक समानता है जो अपर्णा यादव जाहिर कर देती है. ऐसा पहली बार नही है जब अपर्णा यादव ने ऐसा किया हो, वो समय समय पर मोदी जी के कामो की और उनके व्यक्तित्व की प्रशंसा करते हुए नजर आयी है.

अपर्णा यादव की ही तरह सभी पार्टियों में कई ऐसे नेता है जो दूसरी पार्टियों में किसी न किसी कारण से है लेकिन कभी कबार लगे हाथ वो भी पीएम मोदी के ठोस कदमो की तारीफ़ करते है या फिर यूँ कहिये उनके मुरीद हो जाते है.