अरविन्द केजरीवाल करते है शाहीन बाग़ के प्रदर्शनकारियों को सपोर्ट? दे दिया जवाब

396

इन दिनों देश की राजधानी नयी दिल्ली में माहौल काफी अस्त व्यस्त हो रखा है क्योकि दिल्ली का एक इलाका है जिसका नाम है शाहीन बाग़. यहाँ पर हजारो की संख्या में लोग प्रदर्शन कर रहे है और इस वजह से वहां पर रहनें वाले लाखो लोगो का जीना बेहाल हो रखा है और ऐसा होना लाजमी भी है क्योंकि सड़के ठप कर देने से लोग तंग तो होंगे ही होंगे. अब कई लोग इसमें चाह रहे है कि दिल्ली की सरकार इस पर प्रदर्शनकारियों के साथ खड़ी हो. मगर केजरीवाल का स्टैंड तो कुछ अलग ही नजर आ रहा है.

शाहीन बाग़ के सवाल को कन्नी काट गये केजरीवाल, बोले देश के हर नागरिक के साथ
अरविन्द केजरीवाल मीडिया से बात करने के लिए प्रेस वार्ता में पहुंचे थे जिसमे उनसे शाहीन बाग़ को लेकर के सवाल किया गया और इसी सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि हम दिल्ली के हर नागरिक के साथ है, हम संगम विहार के साथ भी है. हम हर नागरिक को अच्छी सुविधाए देना चाहते है.

केजरीवाल ने बड़ी ही सफाई के साथ में इस सवाल को टाल दिया और इससे इतना तो साफ़ हो गया है कि केजरीवाल खुलकर के शाहीन बाग़ में जमा हो रहे प्रदर्शनकारियों का समर्थन नही कर रहे है क्योंकि उनकी वजह से हजारो लोगो को दिल्ल्ली में आने जाने और रेगुलर जिन्दगी जीने में दिक्कत हो रही है और ऐसे में अगर केजरीवाल उनको समर्थन दे देंगे तो दिल्ली के लोकल लोग जाहिर तौर पर उनसे नाराज हो ही जायेंगे.

हालांकि मनीष सिसोदिया तो इस मामले में खुलकर के सामने आ गये है और कह रहे है कि वो इनके साथ में है. वही कई जगहों से राजनीतिक लोग ये आरोप लगा रहे है कि शाहीन बाग़ में तो दिहाड़ी के बदले प्रदर्शन हो रहे है. ऐसे में तो कोई भूलकर के भी इन्हें अपना समर्थन नही देगा और केजरीवाल ने बड़ा ही सेफ तरीके से यहाँ पर खेला है.