बीजेपी ने उतार दिया अरविन्द केजरीवाल के खिलाफ अपना सबसे दमदार उम्मीदवार

1597

दिल्ली में चुनावी बिगुल फूँका जा चुका है और हर कोई इस पर अपनी अपनी राय भी रख रहा है क्योंकि किसी को कुछ सही लगता है तो किसी को कुछ. राजनीतिक गणितकार लम्बे समय से दिल्ली में पलड़ा केजरीवाल का ही भारी बता रहे है लेकिन इसके बावजूद बीजेपी ने भी अपनी कोई कोर कसर छोड़ी नही है. कपिल मिश्रा जैसे तगड़े उम्मीदवारों के साथ पार्टी अब मैदान में है. अब तक नयी दिल्ली से भी उम्मीदवार उतारने को लेकर के कशमकश चल रही थी कि कौन उतरेगा? इस पर से भी पर्दा हट चुका है.

भाजपा ने सुनील यादव को केजरीवाल के खिलाफ उतारा, बीजेपी जिला मोर्चा के अध्यक्ष रह चुके है
आम आदमी पार्टी बार बार इस बात को भुना रही थी कि बीजेपी के पास में नयी दिल्ल्ली से केजरीवाल के खिलाफ उतारने के लिए कोई उम्मीदवार ही नही है लेकिन भाजपा ने भी दो कदम आगे रहकर के चाल चली है और एक नया नाम राष्ट्रीय पटल पर उभर कर के आया है और वो है सुनील यादव जिन्हें इस बार नयी दिल्ली सीट से विधानसभा चुनावों का टिकट दिया गया है.

सुनील यादव कोई कम ताकतवर और पोपुलर नेता नही है. वो जिला युवा मोर्चा से शुरुआत किये और अब बीजेवायएम के दिल्ली ऑफिस को सँभालते है. उनके पास में हजारो से भी ऊपर की संख्या में कार्यकर्ताओं की फ़ौज है और ऊपर से सुनील यादव एक वकील भी है. नयी दिल्ली में वो कई सालो से एक्टिव है और कहा जाता है कि उनकी निजी जान पहचान का तो कोई पार ही नही है जिससे अरविंद केजरीवाल को चुनाव लड़ते समय बड़ी ही दिक्कत होने वाली है क्योंकि भाजपा ने अब हुकुम का इक्का जो खेल दिया है.

अभी तो सभी पार्टियां अपने प्रचार में लगी हुई है और जोर शोर से वोटो को हासिल करने के लिए मेहनत की जा रही है जहाँ मुकाबला भाजपा और आम आदमी पार्टी के बीच में ही नजर आता है और कांग्रेस का तो कोई नामो निशान ही नजर नही आता.