अनन्या पांडे ने शो ऑफ किया अपना फिगर, लोग बोले दिख रहा है स्ट्रगल

739

अनन्या पांडे को तो आप जानते ही होंगे और नहीं भी भला कैसे जानते होंगे? इन दिनों में तो वो काफी ज्यादा पोपुलर हो गयी है जब अनन्या खुदको बता रही थी कि आज वो जो कुछ भी है उसे पाने के लिए अनन्या ने कितना कुछ स्ट्रगल किया है? इस पर वही पर बैठे एक एक्टर ने कह दिया था कि जहाँ से आपका स्ट्रगल शुरू होता है वही पर ही हमारे सपने खत्म हो जाते है और इस पर काफी मजाक बना था.

खैर ये सब तो परे कि बाते है लेकिन अभी हम बात कर रहे है फ़िलहाल की जिस पर शायद आपको मालूम न हो कि क्या कुछ हो रहा है? दरअसल इन दिनो अनन्या अपने इन्स्टाग्राम पर पहले से भी ज्यादा एक्टिव हो गयी है और कई प्रोफेशन फोटोशूट से लेकर के इवेंट के फोटोज वगेरह भी शेयर कर रही है.

हाँ इस बात में कोई भी शक नही है कि अनन्या वाकई में बेहद ही खूबसूरत है और उन्होंने अपनी जिम को लेकर के भी खूब मेहनत की है जो उन्हें देखकर के पता चलता है.

View this post on Instagram

but my heart’s in the right place 😛❤️

A post shared by Ananya 💛💫 (@ananyapanday) on

आज की जनरेशन के लड़को के लिए जो भी कूल डूड है उनके लिए वो तो वो एक तरह से क्रश है और जवान लडकियां तो अनन्या की तरह ही बनना चाह रही है क्योंकि वाकई में उस लड़की ने काफी कुछ अचीव तो किया ही है अब कैसे किया किस तरह से किया ये बात मायने नही रखती है मगर हो चुका है जो वो चीज मायने रखती है.

View this post on Instagram

Dubai, stay hydrated 🆒🧊 #DeeXB #Dee21

A post shared by Ananya 💛💫 (@ananyapanday) on

अभी के फोटोज पर अगर आप देखेंगे तो अनन्या को मिलियंस में लाइक्स मिलते है जो पुराने टाइम से काम कर रही ऐक्ट्रेसेज कई बड़े बड़े नामो को भी नही मिलते है जिससे मालूम चलता है कि लडकी का फ़िल्मी फ्यूचर तो पूरी तरह से ब्राइट है.

हाँ फिल्म में एंट्री करने के लिए आपके पास कनेक्शन जरूरी है लेकिन अनन्या इस बात की भी एग्जाम्पल है कि आपका खूबसूरत, आकर्षण होना और जिम में पसीना बहाना भी बेहद ही ख़ास चीज होती है जिसके बिना पब्लिक आपको नकार देती है.