अब आम आदमी पार्टी के खिलाफ उतरी अल्का लाम्बा, कभी थी केजरीवाल की ख़ास

620

इन दिनों दिल्ली में चुनावी मौसम चल रहा है और ये मौसम कुछ ऐसा है कि बस वाकई में हर नेता अपनी तरह की राजनीति ढूँढने में लगे हुए है. हर कोई बस सिर्फ और सिर्फ जीतना ही चाहता है और उसके लिये किसी भी हद तक जाने को तैयार है. अब हर नेता की अपनी अपनी पार्टी बदल रहे है और अल्का लाम्बा तो ये काम बहुत पहले ही कर चुकी है. उन्होंने कुछ महीनो पहले ही आप से बगावत की थी और अब फ़िलहाल वो कांग्रेस पार्टी में है जो उनकी शुरूआती दिनों की पार्टी हुआ करती थी.

अल्का लाम्बा को मिला चांदनी चौक विधानसभा से कांग्रेस का टिकट, आप के खिलाफ लड़ेगी चुनाव
अल्का लाम्बा पिछली बार आम आदमी पार्टी की तरफ से चांदनी चौक विधानसभा से चुनाव लडा था और भारी मतो से जीती भी थी लेकिन इस बार वो आम आदमी पार्टी छोड़ चुकी है और कांग्रेस में आ चुकी है मगर कांग्रेस ने अल्का लाम्बा को फिर से उसी विधानसभा से ही टिकट दे दिया है क्योंकि वो वहाँ पर विजेता रह चुकी है.

कांग्रेस पार्टी जिस तरह से सीट्स पर केजरीवाल की कमजोर कड़ी एक के बाद एक उतार रही है उसके बाद जीत हो या फिर न हो लेकिन केजरीवाल को वोटो के मामले में काफी गहरी चोट जरुर लग सकती है क्योंकि विधायको का अपना भी एक निजी वोट बैंक है जो अगर आम आदमी पार्टी से अलग होता है तो फिर ये केजरीवाल के लिये काफी बड़ा झटका हो सकता है.

सिर्फ अल्का लाम्बा ही नही बल्कि आदर्श शास्त्री और कपिल मिश्रा जैसे कई बड़े चेहरे है जो कभी आम आदमी पार्टी में हुआ करते थे और पार्टी के लिए काम कर रहे थे वो अब केजरीवाल के सबसे बड़े दुश्मन नजर आते है.