लाल बहादुर शास्त्री के पोते ने लगाये केजरीवाल पर बेहद गंभीर आरोप

283

दिल्ली में चुनावी बिसात बिछ चुकी है और इस पर हर कोई अपनी अपनी तरह से राय भी रख रहा है. किसी का कुछ कहना है तो किसी का कुछ. कोई बीजेपी के साथ है तो कोई आप के साथ खड़ा नजर आ रहा है लेकिन ऐसे समय में भी केजरीवाल की दशाये काफी मजबूत नजर आ रही है. हालांकि हमले केजरीवाल पर भी कोई कम नही हो रहे है. हम बात कर रहे है शास्त्री जी के पोते की जो पहले आप में थे लेकिन अब कांग्रेस में चले गये है और जाते जाते काफी गंभीर आरोप भी लगा गये है.

आदर्श शास्त्री ने लगाये केजरीवाल पर गंभीर आरोप, 10 करोड़ में बेचा टिकट
लाल बहादुर शास्त्री जी के पोते आदर्श शास्त्री ने पहले आप ज्वाइन की थी और आप ज्वाइन करने के बाद में उन्होंने विधायकी भी पांच साल तक की लेकिन इस बार उनकी जगह टिकट विनय कुमार मिश्रा को दे दिया गया जो कांग्रेस छोड़कर के आये है और इस बार आप में शामिल हुए है. इसी से ही शास्त्री जी के पोते काफी ज्यादा नाराज हो गये है.

उन्होंने अरविन्द केजरीवाल पर आरोप लगाया कि अरविन्द केजरीवाल ने अपना टिकट इस बार 10 करोड़ रूपये में बेच दिया. सिर्फ यही नही अरविन्द केजरीवाल तानाशाह है जो वोट बैंक की राजनीति करते है. द्वारका में इस बार इमानदार बनाम बेईमानी का चुनाव होगा. ये सब कहकर के आदर्श शास्त्री ने कांग्रेस पार्टी ज्वाइन कर ली है और उन्हें ज्वाइन करवाने के लिए कई बड़े नेता भी मौजूद थे. कहा जा रहा है कि आदर्ष शास्त्री इस बार कांग्रेस से टिकट लेकर के विधानसभा का चुनाव लड सकते है. बाकी बाते तो समय आने पर साफ़ हो ही जायेगी.

सिर्फ शास्त्री ही नही बल्कि कई नेता है जो इन दिनों आम आदमी पार्टी छोड़कर के दूसरी पार्टियों में जा रहे है और अपनी नयी भूमिका तैयार कर रहे है क्योंकि उन्हें टिकट नही मिला और ये कही न कही पार्टी के लिए गलत भी साबित हो सकता है.