हफ्ते भर में इस बुरी हालत में पहुंची छपाक, इसके बाद भूलकर भी कोई जेएनयू नही जायेगा

152

अभी हाल ही में दो बड़ी फिल्मे रिलीज हुई थी जिसमे से एक का नाम था छपाक और दूसरी थी तान्हा जी. ये फिल्म काफी बेहतरीन फिल्मे थी लेकिन इनमे से एक फिल्म तान्हा जी तो 100 करोड़ पार कर ही चुकी है जबकि छपाक अपने बजट का पैसा भी ठीक से वसूल नही सकी. अगर आपको मालूम हो तो दीपिका पादुकोण अपनी फिल्म को प्रमोट करने के लिए जेएनयू पहुँची थी जहाँ पर उन्होंने कन्हैया कुमार के साथ में स्टेज भी शेयर किया था जिस पर काफी  विवाद हुआ और कई लोगो ने फिल्म का बायकोट कर दिया.

फिल्म की कमाई उम्मीदों से बेहद कम, हफ्ते भर में बजट के बराबर भी कमाई नही हो सकी
अगर आपको जानकारी न हो तो बता दे दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक का बजट लगभग 35 से 40 करोड़ रूपये था लेकिन हफ्ते भर की कड़ी मशक्कत के बाद भी ये फिल्म अब तक 27 करोड़ रूपये का ही बिजनेस कर सकी है और ये बजट से काफ़ी पीछे है. इस फिल्म को बजट से अधिक पैसा कमाने  में अभी और भी वक्त लग जायेगा. अब ये फिल्म वाकई में प्रोफिटेबल होगी या फिर नही ये तो देखने वाली ही बात होगी.

हालांकि इससे कही न कही इतना तो साफ़ हो ही जाता है कि चाहे  फिल्म कितनी ही अच्छी क्यों न हो लेकिन सितारों की प्रमोशन में सिर्फ और सिर्फ एक गलती उस फिल्म को गर्त में ले जा सकती है. पहले दीपिका के फिल्म को लेकर के लोगो में अच्छा खासा उत्साह था लेकिन अचानक से वो जेएनयू में पहुँच गयी और कन्हैया कुमार जैसे लोगो को अपना मूक समर्थन दे दिया जिसके बाद से ही सोशल मीडिया पर लोगो ने छपाक फिल्म का बायकोट करना शुरू कर दिया.

अब ट्रेड अनालिस्ट इस पर कुछ भी कहने से बच रहे है और कुछ कह रहे है कि नुकसान हुआ है लेकिन सीमित मात्रा में. अब सच क्या है और क्या झूठ ये तो कोई नही जानता लेकिन हकीकत तो यही है कि दीपिका की फिल्म इन दिनों काफी बुरे दौर से गुजर रही है. ये वही दीपिका है जिसकी फिल्म 300 करोड़ तक चली जाती थी.