फोटोज में बॉयफ्रेंड के साथ मस्ती कर रही दिख रही टाइगर श्रॉफ की बहन, भाई ने किया ये कमेन्ट

595

वैसे तो हम सभी लोग जानते ही है कि बॉलीवुड के जो भी स्टार्स है वो कभी भी अपनी निजी लाइफ को ज्यादा ओपन नही रखते है और इसके पीछे कारण भी है. कारण ये है कि लोग उन पर तरह तरह के कमेन्ट करते है और तंज कसते है. ऐसे में वो प्राइवेट रहना ही ज्यादा पसंद करते है ताकि उनकी जिन्दगी में कोई ज्यादा परेशानी न आये. ये बात कही न कही सटीक बैठती भी है मगर कुछ सितारे और उनके परिवार वाले ऐसे भी है जिन्हें इनसे कोई फर्क ख़ास तौर पर नही पड़ता है.

टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ भी उनमे से एक ही है. कृष्णा वैसे तो जैकी श्रॉफ जैसे बड़े स्टार की बेटी है, खूबसूरत है और टाइगर की बहन है तो अगर वो चाहती तो उन्हें बॉलीवुड में आसानी से डेब्यू मिल जाता लेकिन कृष्णा को फ़िल्मी दुनिया उतनी ख़ास पसंद नही है

और इसी के चलते कृष्णा अपना ज्यादातर वक्त पर्सनल लाइफ को स्पेंड करते हुए बिताती नजर आती है और ये अच्छी बात भी है. इन दिनों भी कृष्णा अपने लम्हे अपने बॉयफ्रेंड के साथ में बिता रही है. वैसे आपको पता न हो तो बता दे कृष्णा श्रॉफ के बॉयफ्रेंड का नाम ईबान है.

इन दोनों ने ही पूल और समन्दर के नजदीक अपनी कई सारी फोटोज शेयर की है जिससे मालूम चलता है कि दोनों ही अपने वेकेशंस काफी ज्यादा एन्जॉय कर रहे है और खूब मजे में भी है. खैर वैसे कई बार खबरे तो ये तक भी उड़ चुकी है कि इबान और कृष्णा शादी कर चुके है क्योंकि एक बार एक फोटो में इबान ने कृष्णा के लिए वाईफी लिखा था.

वैसे आपको पता है टाइगर श्रॉफ ने जब ये फोटोज देखी तो उन्होंने क्या कमेन्ट किया? टाइगर ने लिख दिया ‘अरे बेचारा इबान’. मतलब टाइगर जानते है कि उनकी बहन यानी कृष्णा इबान को कुछ ज्यादा ही तंग कर रही होगी और इस वजह से उन्होंने ऐसा लिखा है.