निर्भया की माँ ने केजरीवाल सरकार को सुनायी खरी खोटी, कही ये बाते

187

इन दिनों निर्भया के केस के बारे में तो अपने सुन ही रखा होगा कि जो बस के अन्दर गलत काम हुआ था उसकी सजा उसके चारो ही आरोपियों को कोर्ट ने दे दी है और इन्हें दोषी तो कबका ही करार दिया जा चुका है मगर दुर्भाग्य से अभी तक इन्हें लटकाया नही जा सका है और इसके पीछे कही न कही भारत की पेचीदा क़ानून व्यवस्था है जो विक्टिम को इतना उलझाए रखती है जिसकी कोई हद नही है. निर्भया के गुनाहगारो को दरअसल 22 जनवरी को लटकाया जाना था और कोर्ट ने आर्डर जारी भी कर दिया था लेकिन कुछ कारणों से अब ये फिर से रूक गया है.

निर्भय की माँ ने बताया केजरीवाल सरकार को इसका दोषी
अब जब कोर्ट ने फाइनल आर्डर दे दिया है तो सभी के सभी दोषी अपनी तरफ से जितनी हो सके उतनी पिटीशने दाखिल कर रहे है जिनमे से एक पटियाला हाउस कोर्ट में एक्सेप्ट कर ली गयी जिसमे कहा गया कि अभी इन्हें सजा नही दी जा सकती है और कोर्ट ने इस मामले में जेल के अधिकारियों से भी एक रिपोर्ट मांगी है.

ये सब क्या कम था कि बीच में दिल्ली सरकार यानी केजरीवाल जी की सरकार ने एक रिपोर्ट कोर्ट में दाखिल कर दी जिसमे मुकेश द्वारा लगायी गयी अर्जी को खारिच करके एलजी के पास भेज देने के लिए कहा गया है. अब फ़िलहाल कोर्ट ने जो रिपोर्ट मांगी है उसमे सभी जानकारियों को दिल्ली सरकार और जेल अथॉरिटी को कोर्ट में देना पड़ेगा. ये सब होने से निर्भया की माँ काफी नाराज हो गयी है.

उन्होंने कहा कि इस हो रही देरी के लिए दिल्ली की सरकार जिम्मेदार है. दोषियों को फायदा क्यों मिल रहा है? मेरी बेटी के साथ जो हुआ उसे सात साल बीत गये है और मैं एक कोर्ट से दुसरे कोर्ट में जा रही हूँ. मुझे इसकी सजा क्यों दी जा रही है? निर्भया की माँ की बातो में उनका अपनी बेटी के लिए वो दर्द झलकता है.