तान्हा जी के बाद इस महान हिन्दू राजा पर फिल्म बनाने वाले है अजय देवगन, अभी से विवाद शुरू

295

अभी इन दिनों अजय देवगन खूब ज्यादा चर्चा में रहे है और चर्चा में होने के पीछे का कारण है उनकी शानदार फिल्म जिसने बॉलीवुड पर वाकई में तहलका मचाकर के रख दिया है. ये फिल्म है तान्हा जी जो कि एक बहुत ही जाने माने मराठा योद्धा के जीवन पर आधारित है और ये योद्धा वाकई में बेहद ही अद्भुत है. जिस तान्हा जी के जीवन को इतिहासकारो ने छुपा दिया था अब वो सभी के सामने आ चुका है और लोग तान्हा जी के जीवन से प्रेरणा ले रहे है. अब अजय ऐसे ही एक और योद्धा पर फिल्म बनाने की तैयारी में है.

तान्हा जी के मेकर्स फिर से जुटे तैयारी में, अगली फिल्म सुहेलदेव पर बनेगी
अजय ने पहले ही कह दिया था कि वो ऐसे वीर लोगो की फ्रेंचाईजी बनाने वाले है जिन्हें इतिहास में भुला दिया गया और इसमें अगला नाम सुहेलदेव का कहा जा रहा है. ये सुहेलदेव वो है जो श्रावस्ती के राजा हुआ करते थे और इन्होने मसूद गाजी को बुरी तरह से हराकर के उस पर विजय हासिल की थी और भारत को बाहरी लोगो से बचाने में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी.

ओमप्रकाश राजभर ने कहा, सुहेलदेव के पीछे जोड़े राजभर वरना करेंगे आन्दोलन
उत्तर प्रदेश में एक छोटी सी राजनीतिक पार्टी है जिसके नेता ओमप्रकाश राजभर ने कहा है कि अगर सुलहदेव पर फिल्म बनती है तो उनके नाम के पीछे राजभर जोड़ा जाए, अगर नही जोड़ा जाता है तो हम इसके खिलाफ आन्दोलन करेंगे. अभी तो फिल्म की घोषणा भी नही हुई और इस तरह के विवाद आने लगे है तो ऐसे में हो सकता है अजय किसी और तरफ ही रूख कर ले क्योंकि कोई भी विवादों वाले लोगो के बीच में हाथ डालना पसंद नही करेगा.

हालांकि अजय इस बात को लेकर के साफ़ है कि गोलमाल के बाद में यही उनकी सबसे बड़ी और ख़ास फ्रेंचाईजी होने वाली है जिस पर वो जी जान से काम कर रहे है और पूरी मेहनत भी कर रहे है ताकि इतिहास को उजागर किया जा सके.