तैमूर की वजह से सैफ और करीना को करोडो रूपये का फायदा हो गया

165

इन दिनों जब भी हम लोग स्टार किड्स की बात करते है तो सबसे पोपुलर नाम तो सिर्फ और सिर्फ एक ही है और वो नाम है तैमूर अली खान. इस बच्चे को हर कोई बेहद ही पसंद करता है और तैमूर की सोशल मीडिया पर भी एक लम्बी चौड़ी फैन फोलोइंग बन चुकी है लेकिन इस वजह से कई बार मीडिया वालो को और तैमूर को भी ट्रोल किया जाता रहता है कि वो बार बार इस छोटे से बच्चे को ही क्यों दिखाते रहते है? खैर मांग है पब्लिक में तो मीडिया का काम भी वही ही रहता है.

सैफ और करीना को मिला तैमूर की वजह से डायपर का एड, मिलेंगे डेढ़ करोड़
तैमूर की लोकप्रियता को देखते हुए एक बेबी ब्रांड ने मिड डे की रिपोर्ट के मुताबिक़ एक साल पहले सैफ और करीना को डायपर का एड करने के लिए अप्रोच किया था लेकिन उन्होंने इस बात के लिए मना कर दिया. वो तैमूर को इन सबमें नही लाना चाह रहे थे लेकिन इस  बार कम्पनी ने एक बार फिर से जब उन्हें मनाने की कोशिश की तो वो मान गये है.

रिपोर्ट के मुताबिक़ इस डायपर के एड के लिए कल 3 घंटे की शूटिंग होगी और इसमें डायपर से रिलेटेड ही कुछ होगा. इस सिर्फ तीन घंटे के लिए अगर डेढ़ करोड़ रूपये मिल जाये तो फिर कोई कम है क्या? खैर जो भी है तैमूर है ही इतना लकी कि पहले तो वो इतने बड़े खानदान में जन्म लेता है और इसके बाद अब तैमूर की वजह से करीना और सैफ को सीधे करोडो का फायदा हो गया.

हालांकि सोशल मीडिया पर लोग ये भी कह रहे है कि करोडो तो सैफ और करीना ने तैमूर का ख्याल रखे में ही खर्च कर दिए होंगे तो इन सबमे क्या सेन्स है? जैसे एक गरीब परिवार में कोई बच्चा स्कूल जाता है और हजार रूपये जीतकर के लाता है तो पूरे घर में ख़ुशी होती है ठीक वैसा ही ये भी है तो इसे ज्यादा ग्लोरिफाई करने का क्रेडिट भी मीडिया को ही जाता है.