क्या बीजेपी ज्वाइन करने जा रहे है कुमार विश्वास? खुद दिया जवाब

582

दिल्ली के चुनावों से ठीक पहले ही कई नेताओ की इधर और उधर आवाजाही शुरू हो गयी है. हर कोई अपनी अपनी पसंद की और अपने फायदे से भरी हुई पार्टी को चुन रहा है ताकि उसके हिसाब से वो सत्ता के दरवाजे तक पहुँच सके और इसमें कुछ गलत भी नही है. खैर दिल्ली की राजनीति में एक बड़ा नाम और भी है जिसे हम कुमार विश्वास के नाम से जानते है जो पहले आप में केजरीवाल के साथ थे लेकिन बादमे केजरीवाल पर तमाम आरोप लगाते हुए आम आदमी पार्टी से रिश्ता तोड़ दिया.

बीजेपी से नजदीकियों को लेकर चर्चा में, फ़िलहाल कहा मैं तो विदेश में हूँ
कुमार विश्वास की आप से अलग होने के बाद से ही बीजेपी से नजदीकियां किसी से भी छुपी हुई नही है. वो भाजपा नेताओं से मिलते है और मोदी जी की खुलकर के कई बार तारीफ़ भी करते नजर आते है जिसके चलते चर्चाये चलती नजर आयी कि क्या वो बीजेपी में वाकई में जा रहे है? अब खबर चली तो कुमार विश्वास तक भी जा पहुँची और उन्होंने इसका जवाब दे दिया.

कुमार विश्वास ने इस बात का पूरी तरह से खंडन किया है कि वो भाजपा ज्वाइन कर चुके है. कुमार विश्वास ने कहा कि मैं फ़िलहाल तो विदेश में हूँ, ऐसे में बीजेपी कैसे ज्वाइन कर सकता हूँ? हालांकि भविष्य में वो भाजपा में नही जायेंगे ऐसा भी उन्होंने नही कहा है तो फिर कयास तो अभी भी लग रहे है कि कुछ ऐसा हो सकता है जिसकी उम्मीद भी न हो और भारतीय राजनीति है ही ऐसी चीज कि यहाँ पर कुछ अप्रत्याशित हो जाता है और मालूम ही नही चलता.

खैर अब कुमार विश्वास के दिलो दिमाग में क्या चल रहा है, वो क्या वाकई में राजनीति में फिर से एंट्री करना चाह रहे है और बीजेपी और मोदी की यूँही तारीफे करने के पीछे कुछ न कुछ वजह तो जरुर है वरना यूं ही तो कोई कुछ भी नही कह देता है.