तान्हा जी बने अजय देवगन ने योगी आदित्यनाथ को लेकर कही ये बात

224

इन दिनों अजय देवगन मीडिया में छा रखे है और ऐसा क्यों है ये भी हम लोग बखूबी जानते है. तान्हा जी फिल्म उन्होंने बनायी है और ये फिल्म अपने आप में बहुत ही बड़ी हिट साबित हुई है. इसने लोगो का दिल जीत लिया है क्योंकि इस फिल्म ने भारत के इतिहास की  गौरव गाथा को दुनिया के सामने प्रदर्शित किया है जो अपने आप में दिल को खुश करता है और इसी से ही योगी सरकार भी खुश हो चली. योगी आदित्यनाथ की सरकार ने तान्हा जी फिल्म को उत्तर प्रदेश राज्य में पूर्व रूप से टैक्स फ्री कर दिया है.

अजय देवगन ने किया धन्यवाद, योगी जी से फिल्म देखने का भी आग्रह किया
अपनी फिल्म को उत्तर प्रदेश जैसे बड़े राज्य में टैक्स फ्री होते हुए देखकर के अजय देवगन ने भी ट्वीट करके योगी जी का आभार जताया है. ट्विटर पर अजय देवगन ने लिखा है ‘श्री योगी आदित्यनाथ जी हमारी फिल्म तान्हा जी द अनसंग वारियर को उत्तर प्रदेश में टैक्स फ्री करने के लिए आपका बहुत बहुत धन्यवाद. मुझे और भी ज्यादा ख़ुशी होगी अगर आप हमारी ये फिल्म देखते है.’

सिर्फ अजय ही नही बल्कि अजयदेवगन की पत्नी काजोल ने भी योगी आदित्यनाथ का इस फिल्म को टैक्स फ्री कर देने के लिए धन्यवाद किया है. आपको बता दे यूपी में नॉएडा, ग्रेटर नॉएडा से लेकर लखनऊ और प्रयागराज जैसे कई बड़े शहर है जहाँ पर सैकड़ो की संख्या में थिएटर है और इसी के चलते यहाँ से टैक्स कलेक्शन में छूट मिलनी काफी बड़ी बात ही मानी जायेगी.

आपको बता दे तान्हा जी फिल्म छत्रपति शिवाजी महाराज के सूबेदार तान्हा जी के जीवन पर आधारित है जिन्होंने औरंगजेब जैसे शासक की सेना से सीधे लोहा लिया था और कोंढाना नाम के किले पर सीधे फ़तेह हासिल की थी. उनके जीवन को इतिहासकारो ने आम तौर पर छुपकर के रखने की कोशिश की थी लेकिन सत्य भला कब तक छुपकर के रहता है?