प्रियंका चोपड़ा हुई इवेंट के दौरान ऊप्स मोमेंट का शिकार, फिर बैग से ढकती नजर आयी

419

प्रियंका चोपड़ा को तो हम लोग जानते ही ही आखिर उन्हें तो कौन नही जानता है? वो ऐसी हस्ती है जिनके आगे और पीछे दुनिया के बड़े बड़े लोग घुमते है. प्रियंका चोपड़ा का नाम ही बॉलीवुड या फिर हॉलीवुड में किसी भी फिल्म को हिट कराने के लिए एक की रोल प्ले करता है इस बात में कोई भी भी शक नही करता है. अब इन दिनों वैसे प्रियंका भारत में नही है बल्कि अमेरिका में रह रही है और वही पर ही काम भी कर रही है, जो काफी अच्छा चल रहा है. अब उन्हें देखकर के तो ऐसा ही कुछ लगता है.

वैसे हाल ही की बात है जब प्रियंका चोपड़ा एक अवार्ड शो को अटेंड करने के लिए पहुँची थी और वहां पर प्रियंका के साथ में निक जोनस भी मौजूद थे जिनके साथ में वो काफी ज्यादा हॉट और खूबसूरत नजर आ रही थी. अब प्रियंका वाकई में खूबसूरत तो है और इस बात में कोई भी शक नही है.

मगर हाल ही में ये खूबसूरती का दिखावा थोडा सा भारी पड़ गया जब ऐसा कुछ हुआ जो प्रियंका को भी लोगो को असहज कर गया. दरअसल प्रियंका एक ब्लैक कलर की शोर्ट ड्रेस पहनकर के निकली थी जहाँ पर उस ड्रेस में कुछ हिस्से जालीदार टाइप के यानी थोड़े ट्रांसपेरेंट थे.

पहले तो वो स्टाइल में बाहर आ गयी लेकिन जब कैमरे वही पर ही फोकस करने लगे तो प्रियंका को लगा कि ये तो गड़बड़ हो गयी है और ऐसे में प्रियंका ने तुरंत ही अपना बैग उन हिस्सों पर लगा दिया जहां पर ट्रांसपेरेंट हिस्सा बना हुआ था. इस तरह से वो खुदको किसी तरह से बचाते हुए निकल गयी.

खैर जो भी है इस तरह की चीजे तो एक्ट्रेसेज की जिंदगी में अक्सर ही होती रहती है और वो इसे भूल भी जल्दी ही जाती है. हाँ अगर किसी आम लडकी के साथ ऐसा हो तो वो शायद इससे ट्रोमा तक में चली जाए लेकिन आजकल ऊप्स मोमेंट टाइप की चीजे फिल्मी दुनिया के लोगो के लिए काफी कॉमन हो चली है.