अक्षय कुमार है ‘छपाक वाली लक्ष्मी’ का असली हीरो, कोई नही था तब ऐसे करते थे मदद

659

अभी हाल ही में एक फिल्म रिलीज हुई है जिसका नाम है छपाक और फिल्म को लेकर के चर्चाये भी जोरो पर है. दीपिका पादुकोण ने लक्ष्मी अग्रवाल की कहानी को भुनाकर के उस पर फिल्म बनायी है और फिल्म को प्रमोट करने के लिए वो जेएनयू में भी गयी थी ये भी हम लोग क्या सभी जानते है. ये सब करके कही न कही दीपिका ने लक्ष्मी की जिन्दगी में एक नायिका बनने की कोशिश की मगर ये बात लक्ष्मी अग्रवाल का पास्ट बता देता है जिसमे फ़िल्मी खिलाड़ी कुमार के रोल को कोई नजरअंदाज कोई कर ही नही सकता है.

लक्ष्मी पड़ गयी थी बिल्कुल अकेली, तब अक्षय कुमार ने की थी 5 लाख की मदद
अक्षय कुमार अपनी दरियादिली के लिए हमेशा से ही मशहूर रहे है और ये बात कौन नही जानता है? मगर लक्ष्मी जिस पर फिल्म बन रही है ऊसकी कहानी में भी अक्षय कुमार होंगे ये कोई नही जानता था. दरअसल ये बात तब की है जब लक्ष्मी का चेहरा खराब हो चुका था और वो अपनी जिन्दगी में बहुत पीछे धकेली जा चुकी थी. उसकी मदद करने को भी कोई तैयार नही था.

ऐसे में लक्ष्मी के पापा और भाई दोनों की भी जान चली गयी जिससे तो बिलकुल दुखो का पहाड़ ही टूट पड़ा. अब लक्ष्मी बिलकुल अकेली थी और जेब में बिलकुल पैसे तक नही थे और न ही फैमिली में कोई ऐसा था जो सपोर्ट कर सके. ऐसे में ये खबर अक्षय कुमार तक पहुँची और जैसे ही उन तक गयी तो अक्षय ने तुरंत लक्ष्मी के अकाउंट में 5 लाख रूपये ट्रांसफर कर दिए ताकि उसे रहने और गुजर बसर करने के लिए इधर उधर न भटकना पड़े.

बाकी जितने भी लोग मदद करने के लिए आये वो सब तो बाद में आये थे पहले तो अक्षय कुमार थे जिन्होंने लक्ष्मी अग्रवाल की वाकई में मदद की थी और सबसे बड़ी बात ये है कि इस बारे में कोई भी आम तौर पर जानता ही नही था, इस तरह से अक्षय ने परदे के पीछे रहकर के कई लोगो की मदद की है.