तान्हा जी की एक दिन की कमाई छपाक की टोटल कमाई से भी ज्यादा

118

अभी कुछ दिन पहले ही दो काफी ज्यादा चर्चित फिल्मे रिलीज हुई है. एक का नाम है छपाक और दूसरा का नाम है तान्हा जी और दोनों ही फिल्मे अपने आप में एक मास्टरपीस कही जा रही है. एक सोशल इशू को उजागर करती है और दूसरी इतिहास पर प्रकाश डालती है. अब चाहे जो भी हो लेकिन फिल्मो की सफलता तो उनके बॉक्स ऑफिस के कलेक्शन से ही नापी जाती है और यहाँ पर भी हम उसी आंकड़े को आपके सामने रखेंगे जिससे कि मालूम चल सके कि कौनसी फिल्म किस हद तक कमाई कर गयी है.

छपाक से तीन गुना आगे तान्हा जी, 100 करोड़ क्लब में हो जायेगी
जल्द शामिल पहले बात करे अगर हम फिल्म छपाक की तो इस फिल्म ने पहले दिन 4.77 करोड़ का कलेक्शन किया, दुसरे दिन फिल्म को मामूली बढ़त मिली और ये 6.90 करोड़ के कलेक्शन के साथ रुकी और अगले दिन रविवार का फायदा मिला और फिल्म का कलेक्शन पूरे 7.35 करोड़ रूपये पर जा पहुंचा. छपाक फिल्म का वीकेंड का टोटल कलेक्शन 19.02 करोड़ रूपये का रहा जो एक ठीक ठाक आंकड़ा है.

वही दूसरी तरफ अगर हम नजर डाले फिल्म तान्हा जी पर तो ये फिल्म पहले ही दिन से कमाल पर कमाल कर रही है. रिलीज के दिन ही फिल्म ने 15.10 करोड़ रूपये का कारोबार किया जबकि अगले दिन फिल्म 20.57 करोड़ रूपये पर जाकर के रूकी. अगले दिन तो इस फिल्म ने छप्पर फाड़ बम्पर कलेक्शन किया और फिल्म की रविवार की कमाई पूरे 26.08 करोड़ रूपये रूपये पर जा पहुँची. अगर बात करे कुल कमाई की तो वीकेंड आते आते इस फिल्म ने पूरे 61 करोड़ रूपये का कलेक्शन कर लिया है.

अगर हम तुलनात्मक रूपये से देखे तो छपाक तान्हा जी से मीलो पीछे छूट चुकी है. तान्हा जी फिल्म का एक दिन का कलेक्शन ही 20 से 26 करोड़ रूपये तक बैठ रहा है जबकि अभी तक छपाक की कुल कमाई ही 19 करोड़ के आंकड़े तक जा पायी है यानी ये तान्हा के एक दिन के कलेक्शन से भी कम है. खैर अभी तो ये रेस एक हफ्ते और चलने वाली है.