दो शादियाँ टूट चुकी है, अब तीसरी पर श्वेता तिवारी ने दिया ये जवाब

47

श्वेता तिवारी को तो हम सभी लोग जानते ही है. फिल्म इंडस्ट्री से लेकर टीवी इंडस्ट्री में तो उनका खूब नाम है. कसौटी जिंदगी सीरियल से शुरुआत करने वाली और बाद में दर्जनों सीरियल्स से लेकर आइटम सोंग्स तक करने वाली श्वेता करियर में जबर्दस्त तरीके से सक्सेसफुल रही है. मगर जिसकी प्रोफेशनल लाइफ इतनी सफल रही है, जरूरी नही है कि उसकी पर्सनल लाइफ भी उतनी ही मस्त गुजरी हो क्योंकि श्वेता उसका सबसे ख़ास उदाहरण है जिनके साथ में ऐसा वाकई में हुआ है. पहले में पिटाई होने की वजह से पति राजा चौधरी को तलाक दिया और फिर दूसरी में अभिनव पर बेटी को गलत नजरो से देखने का आरोप लगा दिया.

अब तीसरी शादी के सवाल पर बोली श्वेता, मैं पहले से ही प्यार में हूँ
श्वेता तिवारी अब अपने दुसरे पति अभिनव कोहली से अलग हो चुकी है और लोग सोच रहे है कि क्या वो सच में अब आगे एक और लाइफ पार्टनर तलाश करेगी? तो इसका जवाब श्वेता ने खुद से ही दे दिया है. जब श्वेता से पूछा गया कि क्या आप अब तीसरे लव के लिए ओपन है?

इस पर जवाब देते हुए श्वेता ने कहा ‘मैं पहले से प्यार में हूँ और अब मेरा प्यार सिर्फ मेरे बच्चो के लिए है. मैं उनके साथ वक्त बिताने और उन्हें टाइम देने में इतनी बिजी हो गयी हूँ कि मुझे अब किसी और की जरूरत ही नही है और न ही मेने ऐसा कुछ सोचा है.’ श्वेता की बात सुनकर के उनके दुसरे नंबर वाले पति अभिनव को झटका तो जरूर लगा होगा क्योंकि इसके बाद ये तो साफ़ हो ही गया है कि वो अभिनव के पास में वापिस लौटकर के जाने वाली नही है.

वैसे श्वेता के इस इशारे से कि वो अभी सिंगल है. न तो कोई तीसरा उनकी लाइफ में आया है और न ही वो वापिस अभिनव के पास जाने के मूड में है तो उन्हें शुरू से क्रश मानने वालो के पास में एक मौक़ा जरुर आ गया है कि वो प्रपोज करके देखे.