दीपिका को लगा एक और झटका, इस कम्पनी के विज्ञापनों से हटाने की मांग तेज

442

दीपिका पादुकोण अपने महज एक एक्शन की वजह से लगातार कई सारी मुसीबतों से गुजर रही है और ये कम होने की बजाय दिन ब दिन बढती ही चली जा रही है. अगर आपको मालूम न हो तो बता दे दीपिका की हाल ही में फिल्म आयी है छपाक. इस फिल्म की रिलीज से ठीक पहले दीपिका जेएनयू चली गयी थी जहाँ पर वो कन्हैया कुमार के साथ में स्टेज शेयर करते हुए नजर आयी और अपना मूक समर्थन वामपंथी संगठनों को दिया जिसके बाद से अब दीपिका की मुसीबते दिन ब दिन बढती ही जा रही है.

पहले फिल्म का बॉयकोट, अब लक्स के विज्ञापनों से हटाने की मांग
दीपिका पादुकोण के इस कदम से आम जनता काफी भड़की हुई नजर आयी और उन्होंने दीपिका की फिल्म का बॉयकोट करना शुरू कर दिया जिससे फिल्म के कलेक्शन में काफी हद तक नुकसान भी हुआ है ऐसा माना जा रहा है और ऐसे में अभी ये सब रूका भी नही था कि एक और मुहीम है जो लोगो ने सोशल मीडिया पर चला दी है और ये दीपिका के लिए नयी मुसीबत बन सकता है.

फ़िलहाल ट्विटर पर सबसे ऊपर ट्रेंड करता हुआ नजर आया एक हैशटैग जो था ‘दीपिका हटाओ लक्स बचाओ’ इस हैशटैग के साथ बहुत ही भारी संख्या में लोगो ने ट्विटर पर एक मुहीम चलायी जिसके चलते ये ट्विटर पर ट्रेंड करने लगा और इस तरह की मुहिम जो सोशल मीडिया पर होती है उन्हें कम्पनियां काफी सीरियसली लेती है. अगर आपको याद हो तो आमिर खान के चक्कर में स्नेपडील को कितना नुकसान उठाना पड़ गया था? ऐसा ही कुछ अब लोग लक्स को लेकर के इसे बनाने वाली कम्पनी से चाहते है और कह रहे है कि दीपिका को वो अपने विज्ञापनों से निकाल दे.

आपको बता दे लक्स एक ऐसा साबुन जिसका विज्ञापन बॉलीवुड की बड़ी बड़ी अभिनेत्रियाँ करती है जिनमे करीना जैसे नाम भी शामिल रहे है. यहाँ करोडो रूपये तो मिलते है लेकिन ये अपने आप में एक इज्जत वाली बात होती है किसी भी ऐक्ट्रेस के लिए कि वो इतने बड़े ब्रांड के साथ में जुडी हुई है. अगर दीपिका की यहाँ से छुट्टी हो जाती है तो ये उनके लिए बड़ा झटका होगा.