उर्वशी ने इस क्रिकेटर को ब्लॉक किया, फोन भी नही उठा रही

277

उर्वशी रौतेला वैसे नाम तो फिल्मो से जुड़ा हुआ है लेकिन इसके बावजूद ये जुड़ता ज्यादा क्रिकेट से ही है और ये बात हम सभी लोग लाइव मीडिया में देखते ही रहते है लेकिन इस बार ऐसा कुछ हुआ है जो शायद किसी को पता नही हो. वैसे आपको ये तो मालूम ही होगा कि कुछ वक्त पहले तक तो उर्वशी बहुत ही ज्यादा खुश टाइप ही थी और हार्दिक के साथ में उनके फोटोज आते थे मगर फिर हार्दिक की सगाई की खबर आने लगी. अब उर्वशी का नाम जोड़ा गया है रिषभ पन्त से जो भी टीम इंडिया के यंग प्लेयर है.

रिषभ पन्त को ब्लॉक किया, अब कॉल भी नही लेती
ये बात उर्वशी ने तो नही लेकिन उनके ही करीबी ने स्पॉट बॉय से कही है कि रिषभ और उर्वशी ने एक दूसरे को हर जगह से ब्लाक कर दिया है और न सिर्फ ब्लाक किया है बल्कि दोनों एक दुसरे की कॉल तक अपने फोन तक आने नही देते है. सबसे हैरानी की बात ये है कि दोनों ने ये सब आपसी सहमती के साथ किया है. अब मीडिया रिपोर्ट्स में इतना कुछ आ रहा है तो इसके पीछे कोई न कोई वजह तो होगी.

वैसे लोग कयास ये लगा रहे है कि इसके पीछे रिषभ की गर्लफ्रेंड ईशा नेगी हो सकती है क्योंकि पिछले काफी वक्त से रिषभ और उर्वशी के अफेयर की खबरे यूँही हवा में ही उड़ रही थी और ऐसे में कोई भी गर्लफ्रेंड अपने बॉयफ्रेंड को लेकर के इनसिक्योर फील कर सकती है तो पोसिबल तो ये भी है कि ये जो भी ब्लॉक ब्लॉक खेला जा रहा है उसके पीछे बैकग्राउंड में ईशा नेगी ही हो.

वैसे अब रिषभ और उर्वशी के बीच में किस तरह का रिलेशन है ये तो ये दोनों ही बता सकते है क्योंकि अभी तक तो किसी को कुछ भी मालूम नही है कि इन दोनों के बीच में आखिर वाकई में चल क्या रहा है? फैन्स भी इसी के लिए इन्तजार भी कर रहे है.