तान्हा जी ने दो दिनों में चटा दी छपाक को धूल, तीन गुना कमाई कर डाली

440

इन दिनों बॉलीवुड पर दो फिल्मे आपस में आमने सामने है और दोनों ही फिल्मो में बड़े ही जोर का स्टारडम लगा हुआ है. एक तरफ तो दीपिका पादुकोण जैसी बड़ी स्टार है जो छपाक लेकर के खड़ी है और दूसरी तरफ अजय देवगन और उनकी पत्नी काजोल है जिन्होंने तान्हा जी जैसी शानदार फिल्म बनाई है. शुरू में दोनों की तगड़ी टक्कर मानी जा रही थी लेकिन फिर दीपिका की जेएनयू जाने वाली पालिसी ऐसी बैकफायर कर गयी कि उनकी फिल्म इससे काफी ज्यादा पीछे छूट गयी जिसका किसी को भी अंदाजा तक नही था.

तान्हा जी तीन कदम आगे, छपाक की कमाई में सुस्ती ही सुस्ती
अगर हम बात करे हिन्दू योद्धा तान्हा जी के जीवन पर आधारित फिल्म की तो इस फिल्म ने पहले ही दिन 15.10 करोड़ रूपये की ओपनिंग की और उसके अगले दिन इस फिल्म की कमाई 20.50 करोड़ तक जा पहुँची. कुल मिलाकर के इस फिल्म ने पूरे 35 करोड़ रूपये का बिजनेस किया जो अपने आप में एक शानदार आंकड़ा है और आगे चलकर के इस फिल्म के 100 करोड़ क्लब में शामिल होने की पूरी संभावना जताई जा रही है.

वाहे बात करे अगर दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक की तो दीपिका पादुकोण की फिल्म ने पहले दिन में महज 4.77 करोड़ रूपये की ही कमाई की और दुसरे दिन इस फिल्म ने हल्का सा उछाल लिया और फिल्म की कमाई बढकर के 6.90 करोड़ रूपये तक जा पहुँची. यानी फिल्म का दो दिन का कलेक्शन सिर्फ 11.50 करोड़ के आसपास रहा. इस फिल्म का बजट 40 करोड़ के आस पास बैठ रहा है और अगर ये फिल्म किसी तरह से अपने बजट का आंकड़ा भी पार कर जाती है तो भी ये काफी बड़ी बात ही होगी.

दीपिका की फिल्म हिट करवाने के लिए कई राजनीतिक संगठन लगे हुए है. एक एनजीओ ने नॉएडा के स्पाइस मॉल में सौ बच्चो को मुफ्त में छपाक दिखाई, यही नही अखिलेश यादव ने तो पूरा हॉल बुक करा लिया ताकि समाजवादी पार्टी के कार्यकरता इस फिल्म को देख सके. इतने सब पब्लिसिटी स्टंट के बाद और सपोर्ट के बाद भी छपाक तान्हा जी से बहुत पीछे है और सिर्फ दो दिन में ही तान्हा जी छपाक से तीन गुना अधिक कमाई कर चुकी है.