शशि थरूर ने उड़ाया केजरीवाल का मजाक, कही उनके बारे में ऐसी ऐसी बाते

124

दिल्ली में चुनाव होने वाले है और चुनाव से ठीक पहले ही चुनावी सरगर्मियां जाहिर तौर पर तेज हो ही जाती है क्योंकि सभी चाहते है कि उनके नेता चुनाव जीते है और के लिए लोग खूब जी जान तक लगा देते है. दिल्ली में त्रिकोणीय मुकाबला है जहाँ एक तरफ केजरीवाल की आप है तो दुसरी तरफ बीजेपी और कांग्रेस है. चुनावों से ठीक पहले ही आपस में बयानबाजी करने का सिलसिला शुरू हो गया है और ऐसा हुआ है कि अब इसके रूकने का तो कोई ओर छोर भी नजर नही आता है.

केजरीवाल को बताया थरूर ने एक बेबस मुख्यमंत्री, सीएए के खिलाफ भी ढंग से खड़े नही हो सके
अरविन्द केजरीवाल पर हाल ही में चुनाव से ठीक पहले कांग्रेस के दिग्गज नेता शशि थरूर ने हमला बोला है और बयान देते हुए कहा कि केजरीवाल ने कभी शीला दीक्षित को बेबस मुख्यमंत्री बताया था. अब वो खुद बेबस मुख्यमंत्री है. जेएनयू में जो बच्चे घायल हुए केजरीवाल उनसे मिलने तक नही जा पाये न ही वो सीएए के खिलाफ भी सही तरीके से खड़े हो पाए है.

शशि थरूर ने कहा कि केजरीवाल इन मुद्दों पर एक स्टैंड ले ही नही सके तो लोगो को भला उन्हें किस आधार पर वोट देना चाहिये? क्या दिल्ली के लोग ऐसे मुख्यमंत्री चाहते है जो बच्चो पर लाठी पड़े तो उनसे मिलने तक नही जाए? थरूर ने तो ये सन्देह तक जता दिया कि केजरीवाल कही ओर से ही आदेश लेकर के काम कर रहे है. खैर केजरीवाल इन सब बातो से बिलकुल ही अलग तरह से राजनीति कर रहे है.

अभी हाल ही में केजरीवाल ने बयान देते हुए कहा है कि हमें सिर्फ बिजली, पानी जैसी सुविधाओं के आधार पर ही वोट देना और हम किसी भी तरह की नकारात्मक राजनीति नही करेंगे. अब केजरीवाल की कही हुई इसी बात की वजह से शायद अभी तक आप ने शशि थरूर को कोई भी जवाब नही दिया है क्योंकि वो दिल्ली की जनता की नब्ज समझ चुके है.