मोदी से मिलकर ममता ने पूछा CAA और NRC पर सवाल, जवाब सुनकर हो गयी चुप

324

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बंगाल के दो दिनो के दौरे पर कलकत्ता के एयरपोर्ट पर पहुंचे थे जहाँ से उनके कई सारे कार्यक्रम थे और इनमे से एक था प्रदेश की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के साथ मुलाक़ात. अब हम जानते ही है कि मोदी और ममता दोनों के ही बीच में छत्तीस का आंकड़ा है तो फिर इनके बीच में विरोधाभास वाली बातचीत हुए बिना तो कोई मुलाक़ात खत्म हो ही नही सकती है और इस मुलाक़ात के परिणाम में भी कुछ ऐसा ही हुआ और मोदी ने आखिर में ममता को चुप करा दिया.

ममता ने पूछा एनआरसी पर सवाल, मोदी बोले दिल्ली आकर लेना जवाब
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से बातचीत के दौरान ममता बनर्जी ने मुख्यमंत्री होने की हैसियत से बैठक में सवाल उठाये कि आखिर प्रधानमंत्री मोदी एनआरसी क्यों लाये है? इसका बंगाल के लोग विरोध कर रहे है और वो अपनी मात्रभूमि छोड़कर के कही पर भी नही जायेंगे. पीएम मोदी ने ममता बनर्जी को साफ शब्दों में दो टूक जवाब देते हुए कहा ‘यहाँ हम कार्यक्रम के लिए आये है और कई काम है, इन सब बातो के जवाब लेने के लिए आप दिल्ली आ सकती है’ इस तरह का जवाब सुनकर के ममता बनर्जी चुप्पी ही साध गयी.

जाहिर तौर पर एक मोदी ही है जो ममता बनर्जी के बंगाल में जाकर के उन्हें इस तरह से जवाब देकर के खुले हुए लौट सकते है वरना और कोई करे तो वो अपने पूरे बंगाल प्रशासन और पुलिस को उसे परेशान करने में लगा देती है वो चाहे शाह के हेलीकॉप्टर रूकवाने को लेकर के हो या योगी आदित्याथ को रैली न करने देने को लेकर हो. मगर देश के प्रधानमंत्री को तो रोक पाना ही असंभव है.

आपको बता दे ममता बनर्जी पिछले दो हफ्तों से भी ज्यादा समय से लगातार प्रदर्शन कर रही है और बंगाल के लोगो से कह रही है कि वो केंद्र सरकार द्वारा लाये गये इस तरह के कानूनों को अपने राज्य में लागू ही नही होने देगी.