दीपिका पर बुरी तरह भड़क गई है स्मृति ईरानी, कही इतनी कडवी बाते और खोले दीपिका के सारे राज

486

दीपिका पादुकोण ने हाल ही में जो पब्लिसिटी स्टंट किया है उसके बारे में सभी लोग जानते है और बड़ी ही बेहतरी के साथ में जानते है और कई लोगो का कहना है कि दीपिका चाहे जो कर लेती लेकिन उन्हें कम से कम जेएनयू नही जाना चाहिए था. इस वजह से लोग उनके फिल्म को भी बॉयकोट करने की मांग कर रहे है और ये अपने आप में चिंता का विषय दीपिका के लिए है. अब इतना सब हुआ वो कम नही था कि कभी अभिनेत्री रही और अब मोदी सरकार में मंत्री स्मृति ईरानी ने भी दीपिका पर मोर्चा खोल दिया है.

दीपिका उन लोगो के साथ में जाकर के खड़ी हुई, जिन्होंने देश के टुकड़े करने चाहे
वैसे आम तौर पर मोदी सरकार से कोई भी इस पर बोलना चाह नही रहा है लेकिन स्मृति ईरानी हर मुदुदे पर मुखर होकर के बोलती ही है और यहाँ पर भी स्मृति ने अपनी काफी ज्यादा बेबाक राय सबके सामने रखी. स्मृति इरानी ने कहा कि जिसने भी ये खबर पढ़ी कि दीपिका वहां गयी वो जानना ही चाहेगा कि आखिर वो जेएनयू क्यों गयी?

ये हमारे लिए हैरानी की बात नही है कि वो उन लोगो के साथ में जाकर के खड़ी हुई जो भारत के टुकड़े करना चाह रहे है. वह उन लड़के साथ में खड़ी हुई है जिन्होंने लडकियों के प्राइवे’ट पार्ट्स पर लाठियों से ह’मला किया. स्मृति ईरानी ने यही पर रूकना ही ठीक नही समझा बल्कि दीपिका का एक विडियो भी सबके सामने ला दिया जिसमे वो आज से लगभग 8 साल पहले कांग्रेस को सपोर्ट करते हुए नजर आ रही है. इससे दीपिका की मानसिकता साफ़ तौर पर झलक जाती है.

खैर ये कुछ बाते है जो कही न कही बताती है कि स्मृति ईरानी का गुस्सा काफी ज्यादा भारी है और राजनीतिक तौर पर तो स्मृति ईरानी की नाराजगी दीपिका पर काफी हद तक वाजिब भी लगती है क्योंकि दीपिका एक फिल्म अदाकारा होते हुए भी एक पोलिटिकल मामले में सरकार का विरोध करने पहुंची थी जो पूरी तरह से लेफ्ट प्रायोजित था