दिल्ली हाई कोर्ट का बड़ा फैसला, दीपिका की फिल्म छपाक दिखाने पर रोक

6444

कुछ फिल्मे हमारे बीच होती ही ऐसी है जिनके बनने से लेकर रिलीज तक वो सिर्फ और सिर्फ विवादों में ही फंसी रहती है और इसके विवादों में होने के पीछे कारण क्या होता है कोई भी नही जानता, फिल्म एक्सपर्ट्स तो यही कहते है कि ये सब सिर्फ पब्लिसिटी के लिए किया जाता है लेकिन क्या हो अगर इन्ही विवादों के बीच फिल्म पर ही रोक लग जाए? क्योंकि यहाँ पर तो कुछ ऐसा ही हो रहा है. दरअसल ये मामला है अपर्णा भट्ट से जुड़ा हुआ जो इस फिल्म को लेकर के काफी ज्यादा नाराज है.

वकील से फिल्म बनाने में मदद ली लेकिन उसे क्रेडिट देने से परहेज, कोर्ट ने लगा दी 15 जनवरी से फिल्म दिखाने पर रोक
दरअसल छपाक फिल्म के कई सारे हिस्से है जिनकी स्टोरी लिखने में मदद एक वकील ने की थी जिनका नाम अपर्णा भट्ट है और वो ही लक्ष्मी अग्रवाल की वकील भी थी मगर जब फिल्म रिलीज हुई तो उन्हें क्रेडिट ही नही दिया गया जिससे वो नाराज हो गयी और नाराज होकर कोर्ट चली गयी. पहले तो कोर्ट ने सिर्फ क्रेडिट के साथ रिलीज करने को कहा था मगर फिल्म की टीम नही मानी फॉक्स स्टार स्टूडियो नही माना तो फिर अब बड़ा कड़ा फैसला आया है.

दिल्ली हाई कोर्ट ने फैसला दिया है कि फिल्म में वकील अपर्णा भट्ट को क्रेडिट दिया जाए और अगर क्रेडिट नही दिया जाता है तो इस 15 जनवरी से फिल्म की रिलीज पर रोक लग जायेगी. इसके बाद में ये फिल्म कही पर भी किसी भी हॉल में या फिर किसी भी ऑनलाइन स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर भी नही दिखाई जा सकेगी. अब सवाल ये उठता है कि फॉक्स स्टार स्टूडियो फिल्म में सुधार करके अन्दर अपर्णा भट्ट का नाम जुडवाता है या फिर अपनी जिद पर अड़ा रहकर के अपना ही नुकसान करवा लेता है.

खैर सबसे बड़ी बात फ़िलहाल ये है कि दीपिका की फिल्म पहले ही कमाई के मामले में धडाम साबित हो रही है, ऊपर से कोर्ट का डंडा और ऑनलाइन लीक ऊपर से अलग हो गयी है. कुल मिलाकर के सारी मुसीबते एक साथ ही आन पड़ी है.