नही काम आयी दीपिका की जेएनयू वाली पब्लिसिटी, पहले ही दिन तान्हाजी के आगे छपाक फुस्स

2894

अभी हाल ही में दो फिल्मे है जो परदे पर उतरी है और दोनों ही फिल्मे काफी ज्यादा चर्चा में रही है. पहली तो है दीपिका तो पादुकोण की फिल्म छपाक जो कि एक सामजिक मुद्दे पर आधारित है और दूसरी है जाय देवगन की फिल्म तान्हा जी जो कि एक प्राचीन हिन्दू योद्धा के जीवन पर आधारित है. दोनों ही फिल्मे 10 तारीख को रिलीज हुई और इसे अब 24 घंटे बीत भी चुके है और इतने घंटो में सारा कच्चा चिट्ठा बाहर आ जाता है और इन दोनों ही फिल्मो का भी सारा मसाला सामने आ गया है.

छपाक से तीन गुना कमी कर गयी तान्हाजी, लोगो ने दीपिका की नेगेटिव पब्लिसिटी को नकारा
दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक ने जहाँ एक तरफ पहले दिन महज 4.77 करोड़ रूपये की कमाई की है वही दूसरी तरफ अजय देवगन की फिल्म तान्हाजी ने एक ही दिन में 16 करोड़ रूपये कमा लिए है जो इस फिल्म छपाक से तीन गुना से भी ज्यादा है. जहाँ उम्मीद जताई जा रही है कि दीपिका की अगले दिन की कमाई घट सकती है वही तान्हा जी माउथ पब्लिसिटी के चलते अगले दिन और भी ज्यादा कमाई कर लेगी जिससे इसके 100 करोड़ का आंकड़ा तक दो हफ्तों में पार कर लेने की उम्मीद है.

दीपिका पादुकोण की फिल्म पर उनकी जेएनयू वाली पब्लिसिटी काफी भारी पड़ गयी जब उन्होंने जाकर के के कन्हैया कुमार के साथ स्क्रीन शेयर किया तो लोगो ने सोशल मीडिया पर उनकी फिल्म बॉयकोट करने की मुहीम चला दी और इसका परिणाम हमें बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में देखने में साफ़ तौर पर मिल ही रहा है. दीपिका जैसी बड़ी स्टार की फिल्म जिस पर सुबह से शाम सोशल मीडिया पर इतनी चर्चा हो रही थी और डिबेट्स में जगह मिल रही थी वो पांच करोड़ का आंकड़ा तक पार नही कर सकी.

हालांकि अभी तो ये जंग कम से कम एक हफ्ते तक चलेगी और दिन ब दिन कलेक्शन तो गिरता ही है और इस हिसाब से तो दीपिका इससे अपनी फिल्म का बजट का खर्च निकाल पाये वो भी बड़ी ही बात होगी/